मुख्‍यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना तहत 175 तीर्थ यात्री नीमच से हरिव्‍दार की यात्रा के लिए रवाना

Neemuch headlines August 24, 2023, 5:34 pm Technology

नीमच । मुख्‍यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के तहत गुरूवार को नीमच जिले से 175 यात्रियों का दल हरिव्‍दार की नि:शुल्‍क तीर्थदर्शन यात्रा के लिए विशेष ट्रेन से रवाना हुआ।

कलेक्‍टर दिनेश जैन, एसडीएम डॉ.ममता खेडे, संयुक्‍त कलेक्‍टर श्रीमती प्रिती संघवी ने तीर्थ यात्रा पर जा रहे यात्रियों का पुष्‍पहार पहनाकर, स्‍वागत किया और उन्‍हें विशेष ट्रेन से हरिव्‍दार के लिए रवाना किया। इस विशेष ट्रेन में यात्रियों की सुविधा के लिए चार कर्मचारी अनुरक्षक के रूप में हरिव्‍दार गये है। नीमच जिले के तीर्थ यात्रियों का यह दल 27 अगस्‍त को अपनी तीर्थ यात्रा पूरी कर वापस नीमच लौटेगा।

कलेक्‍टर दिनेश जैन ने यात्रियों को तीर्थयात्रा की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने विशेष ट्रेन के साथ ही बुजुर्गो को हवाई जहाज से भी तीर्थ यात्राएं करवाई जा रही है। आगामी दिनों नीमच से जगन्‍नाथपुरी के लिए भी विशेष ट्रेन से तीर्थ यात्रियों को तीर्थदर्शन के लिए भेजा जाएगा। हरिव्‍दार की तीर्थ यात्रा पर जाने वाले तीर्थ यात्रियों के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही थी। इस मौके पर विभिन्‍न विभागों के अधिकारी , तीर्थयात्री एवं उनके परिजन भी उपस्थित थे।

Related Post