कलेक्‍टर ने ई-जनसुनवाई-में पांच पंचायतों के ग्रामीणों की सुनी समस्‍याएं

Neemuch headlines July 24, 2023, 6:05 pm Technology

नीमच | कलेक्टर दिनेश जैन ने सोमवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष नीमच में ई-जनसुनवाई करते हुए, नीमच जनपद क्षेत्र की ग्राम पंचायत पिपलिया बाग, जवासा, सावन, चल्‍दू एवं महुडिया से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्‍यम से संवाद कर, उनकी की समस्याएं सुनीऔर निराकरण करने के निर्देश संबंधित जिला अधिकारियों को दिए।

ई-जनसुनवाई में जिला पंचायत के अतिरिक्‍त सीईओ अरविंद डामोर, सहित विभिन्‍न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे। जनसुनवाई में कलेक्‍टर जैन ने जवासा पंचायत के ग्रामीणों से संवाद करते हुए पेयजल समस्‍या के निराकरण, हेण्‍ड पंप रिपेयर करवाने, पेयजल टंकी से पर्याप्‍त जल उपलब्‍ध कराने, स्‍कूल भवन की छत मरम्‍मत करवानेके निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए।

ई-जनसुनवाई में ग्रामीणों चर्चा करते हुए, कलेक्‍टर ने स्‍कूलों में विद्यार्थियों की उपस्थिति, आंगनवाडी के खुलने, किसान सम्‍मान निधि, ग्राम पंचायतों को टीबी मुक्‍त करने एवं टीबी मरीजो की जानकारी, आयुष्‍मान कार्ड, श्रर्मिक कार्ड, विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति, बच्‍चों का समय-समय पर टीकाकरण, खाद, बीज, लाडली बहना सेना, शेष पात्र लाडली बहनाओं की सूची बनाने के संबंध में चर्चा की। उन्‍होने महूडिया की पंचायत द्वारा किए जा रहे, कार्यो पर प्रसन्‍नता व्‍यक्‍त की।

Related Post