सड़क हादसे में महागढ के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि यौवन प्रसाद "बंटी" चौधरी का दु:खद निधन, क्षेत्र में शोक की लहर

Neemuch headlines June 16, 2023, 8:41 am Technology

मनासा। देर रात हुए एक सड़क हादसे में मनासा तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम महागढ़ के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि श्री योवन प्रसाद बंटी चौधरी का दुखद निधन हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार असंतुलित होकर 3 पलटी खा गई इस वजह से श्री चौधरी की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी। जानकारी के अनुसार बंटी चौधरी रात्रि में लगभग 9:00 बजे नारायणगढ़ से अपने गांव महागढ की ओर जा रहे थे। इस दौरान नारायणगढ़ के बाद आने वाले ग्राम सौम्या में अचानक गाड़ी साइड में लगे 1 पोल से टकराई और तीन पलटी खाकर नीचे उतर गई।

जिसमें उनके सर पर गहरी चोट आई और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। आने जाने वाले राहगीरों ने पुलिस थाने पर सूचना दी आनन-फानन में उन्हें नारायणगढ़ के शासकीय चिकित्सालय ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने श्री चौधरी को मृत घोषित कर दिया। आज सुबह उनका पीएम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। आपको बता दें बंटी चौधरी काफी मिलनसार सहृदय और आत्मीय व्यवहार वाले व्यक्ति थे।

सरपंच प्रतिनिधि होने के साथ-साथ व्यक्तिगत रूप से क्षेत्र के लोगों से सीधे जुड़े होने की वजह से जैसे यह समाचार लोगों तक पहुंचा परिवार ईस्ट मित्रों सहित पूरे क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।

Related Post