Latest News

कलेक्टर के निर्देशन पर एसडीएम शिवानी गर्ग ने शुक्रवार को सिंगोली में ली जनसुनवाई, 181 की शिकायतों के निराकरण के लिए कही ये बात

प्रदीप जैन May 27, 2023, 6:59 am Technology

सिंगोली। कुछ दिन पहले नवागत जिला कलेक्‍टर दिनेश जैन सिंगोली प्रवास पर आए उस समय पत्रकारो ने सप्ताह मे एक दिन एसडीएम सिंगोली बैठे ओर इस क्षैत्र के लोगो की सुनवाई यही करे ऐसी मांग की और जनता की परेशानी बताई ।

पत्रकारो की उचित मांग पर जिला कलेक्टर दिनेश जैन ने तत्काल सप्ताह मे एक दिन हर शुक्रवार को एसडीएम सिंगोली बैठकर लोगो की सुनवाई करे ऐसा आदेश जारी किया। और आदेश की पालना मे आज शुक्रवार को एसडीएम शिवानी गर्ग सिंगोली पहुंची और तहसील कार्यालय पर बैठकर लोगो की समस्याओ को सुना और शीघ्र समाधान की बात कही। तथा राजस्व विभाग के एसडीएम से संबंधित प्रकरणो को भी देखा। इसके अलावा मुख्यमंत्री शिकायत केन्द्र 181 पर दर्ज शिकायत के निराकरण हेतू एसडीएम शिवानी गर्ग तहसीलदार राजेश सोनी नायब तहसीलदार शत्रुघ्न चतुर्वेदी राजस्व निरिक्षक सुरेश निर्बान को साथ लेकर नगर के चर्चित सर्वे क्रमांक 70, 588, 589, 590, राजीव आवास काॅलोनी के पिछे की ओर रास्ते मे अतिक्रमण कर अवरोध पैदा कर रोकने की शिकायत का मौका देखने सर्वे क्रमांक 70, 588, 589, 590, पर पहुंची और रूके हुए रास्ते का मौका देखकर स्थानीय अधिकारियो को वस्तुस्थिति से अवगत कराने एवं नगर परिषद की राजीव आवास मे जाने वाले रास्ते से अतिक्रमण हटाकर शिकायत का निराकरण करने की बात कही। विश्वस्त जानकारी के अनुसार इन सर्वे नम्बरो मे लगभग 10 बिघा शासकीय जमीन पर लोगो का कब्जा होने की जानकारी मिली है।

मौके पर शिकायत कर्ता भी उपस्थित रहा और एसडीएम की कार्रवाई को संतुष्टी पूर्वक बताया।

Related Post