Latest News

अपना कर पर्यावरण संरक्षण में सहभागी बने- कलेक्टर दिनेश जैन जैन

Neemuch headlines May 26, 2023, 6:25 pm Technology

नीमच। पर्यावरण संरक्षण, जल सरंक्षण एवं ऊर्जा की बचत के लिए हम सब पर्यावरण अनुकूल जीवन शैली अपनाएं और पर्यावरण संरक्षण में सहभागी बने। यह बात कलेक्‍टर दिनेश जैन ने शुक्रवार को कलेक्‍टोरेट नीमच में सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारियों को मिशन लाईफ अभियान के तहत सामुहिक शपथ दिलाते हुए कही।

इस मौके पर एडीएम सुश्री नेहा मीना, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, एसडीएम डॉ.ममता खेडे व अन्‍य जिला अधिकारी तथा कर्मचारी उपस्थित थे। कलेक्‍टर दिनेश जैन ने अधिकारी कर्मचारियों को मिशन लाईफ अभियान के तहत जिले में आयोजित की जा रही गतिविधियों के बारे में विस्‍तार से जानकारी देते हुए कहा कि 30 मई को जिले में साईकिल डे मनाया जावेगा। पेट्रोल, डीजल की बचत के लिए सभी शासकीय अधिकारी कर्मचारी साईकिल से कार्यालय आएंगे और समाज के अन्‍य लोगो, युवाओं आदि को दैनिक जीवन में साईकिल का उपयोग करने के लिए प्रेरित करेंगे।

एक जून को जिले में अनुपयोगी वस्‍त्र एवं पुस्‍तके एकत्रित की जाकर जरूरतमंदों को वितरित की जावेगी। कलेक्‍टर ने सभी अधिकारी- कर्मचारियों को प्रिंट कागज के दोनो ओर निकालकर कागज की बचत करने का आव्‍हान किया है। इस अवसर पर कलेक्‍टर जैन ने सभी अधिकारी-कर्मचारियों को मिशन लाईफ के तहत पर्यावरण संरक्षण ऊर्जा संरक्षण एवं जल संरक्षण के कार्यो में भागीदारी निभाने की भी शपथ भी दिलाई।

Related Post