Latest News

कलेक्‍टर जैन ने की जनसुनवाई-78 लोगों की सुनी समस्‍याएं

नीमच हेडलाइंस May 16, 2023, 8:34 pm Technology

नीमच। कलेक्‍टर कार्यालय नीमच में मंगलवार को कलेक्‍टर दिनेश जैन ने जनसुनवाई करते हुए-78 लोगों की समस्‍याएं सुनी और उनका निराकरण करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस मौके पर एसडीएम सुश्री नेहा मीना एवं अन्‍य जिला अधिकारी उपस्थित थे।

जनसुनवाई में जमुनियाकला के श्‍यामलाल सिकलीगरएवं श्रीमती बंसतीबाई, ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास निर्माण कार्य चालू कराने, राजस्व कर्मचारी गृह निर्माण समिति के शैलेन्‍द्रसिंह ठाकुर ने प्‍लाट की लीजरेंट जमा करवाने, भरभडिया के जगदीश लौहार ने भूमि का कब्‍जा दिलवाने, दारू के नंदलाल, मनीष एवं घनश्‍याम ने खेत पर आने जाने का रास्‍ता खुलवाने, गिरदौडा के कानसिंह राजपूत ने उपचार के लिए आर्थिक सहायता दिलवाने, नीमच के मोहम्‍मद सिराज खानने भूमि का बंटाकन करवाने, दुदरसी की केकाबाई पाटीदार ने जमीन पर आने जाने का रास्‍ता दिलवानेएवं मनासा की सजनीबाई मीणा व बगदीराम मीणाने वृद्धावस्‍था पेंशन दिलवानेसंबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया ।

इसी तरह मोडी के नारायण गायरी, गिरदोडा की गोपालकुवंर राजपूत,जनकपुर की कारीबाई भील, नेवड के श्रवणकुमार मेघवाल, मनासा के सुलतान कुंजडा, केलुखेडा के हरिशंकर पाटीदार, बावलनई के दिनेश, कचोली के नरेन्‍द्र मेघवाल, जीरन के देवीलाल भील, कराडिया महाराज के अम्‍बालाल प्रजापत, जैसिंहपुरा के लालराम जाटव, सोनियाना के कारूलाल कुमावत, धामनिया के शिवनारायण पाटीदार, चडोली के जगदीश मीणा, लालपुरिया के नंदाकीर, नीमच की संजुबाई, सरवानिया महाराज की कलाबाई बोरा, पालराखेडा के प्रदीपगुर्जर, सोनियाना के कारूलाल कुमावत,जोशी मोहल्‍ला नीमच सिटी के प्रदीप, एवं आसफगंज नीमच की सायदाबी कुरेशी ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर समस्‍याएं सुनाई।

Related Post