Latest News

सिंगोली तहसील पत्रकार संघ अध्यक्ष द्वारा एसके फाउंडेशन वाटर कूलर का लोकार्पण

प्रदीप जैन May 16, 2023, 5:36 pm Technology

सिंगोली। देश की अग्रणी फाइनेंस कम्पनियों में शुमार एसके फाइनेंस कम्पनी अपने सामाजिक सरोकार के माध्यम से कई जनहितैषी कार्य कर रही हैं । आज इसी कड़ी में सींगोली नया बस स्टैंड परिसर पर स्थित गोपाल जल मंदिर में एसके फाउंडेशन द्वारा एक वाटर कूलर नगरवासियों को समर्पित किया। वाटर कूलर का विधिवत लोकार्पण सींगोली तहसील पत्रकार संघ के अध्यक्ष श्री सुनील नागोरी एवं पूर्व अध्यक्ष श्री हरीश शर्मा व श्री आजाद जी नीलगर के मुख्य आतिथ्य में हुआ । पत्रकार साथियो ने फीता काटकर विधिवत लोकार्पण कर आमजन को समर्पित किया ।

एसके फाउंडेशन की ओर से सामाजिक सरोकार के बारे में जानकारी देते हुए श्री शुभम चतुर्वेदी विद्रोही ने बताया कि एसके फाइनेंस के एमडी श्री राजेन्द्र सेठिया का धेय्य देश के सर्वोत्तम विकास में अपनी भागीदारी को दर्ज कराने के साथ ही एक शशक्त भारत के निर्माण में अपना योगदान देना है । श्री विद्रोही ने बताया कि देश के अलग-अलग कोनो में एसके फाउंडेशन अपने सामाजिक सरोकार का निर्वहन कर रहा हैं । मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के अलावा कई राज्यो में विभिन्न धार्मिक स्थलों, मंडी प्रांगण एवं सार्वजनिक स्थानों पर ग्रीष्म काल को देखते हुए वाटर कूलर लगाए जाते हैं । साथ ही फाउंडेशन ठंडी के दिनों में कंबल वितरण के साथ ही, पर्यावरण और महिला शशक्तिकरण में भी अपनी जिम्मेदारीयो का निर्वहन विभिन्न तरीकों से कर रहा हैं ।

इस अवसर पर तहसील पत्रकार संघ के अध्यक्ष श्री सुनील नागोरी ने बताया कि नगर की जरूरत के हिसाब से वाटर कूलर हेतु बस स्टैंड का चयन करना नगर के साथ ही आने-जाने वाले मुसाफिरों के लिए हितकर साबित हो रहा हैं वही पूर्व पत्रकार संघ अध्यक्ष श्री हरीश शर्मा ने एसके फाउंडेशन से आगे भी जनहित के कार्यों में अपनी सहभागिता दर्ज कराने का अनुरोध किया और पुनीत कार्य के लिए एसके फाउंडेशन की टीम को धन्यवाद अर्पित किया । इस दौरान वहा कैलाश नामदेव(नामदेव यातायात) , पप्पू शर्मा(गौतम रोडवेज) ओर एसके फाउंडेशन टीम की ओर से एरिया मैनजर महेश राठौर , प्रिया मेडम, विक्की प्रजापत, कन्हैयालाल वर्मा इत्यादि मौजूद रहे ।

सभी मौजूद अतिथियों का आभार विक्की प्रजापत ने व्यक्त किया ।

Related Post