Latest News

प्रभारी मंत्री सुश्री ठाकुर को कृति के पदाधिकारियों व सदस्‍यों ने दिया आमंत्रण

Neemuch Headlines May 7, 2023, 8:04 pm Technology

नीमच। साहित्यिक, सांस्‍कृतिक एवं सामाजिक संस्‍था कृति के पदाधिकारियों व सदस्‍यों ने जिले की प्रभारी मंत्री एवं मप्र की संस्‍कृति एवं पर्यटन मंत्री सुश्री उषा ठाकुर से मुलाकात उन्‍हें आमंत्रण दिया।

साथ ही प्रभारी मंत्री से संस्‍था कृति को आगामी दिनों में संस्‍कृति मंत्रालय से ओर कार्यक्रम दिए जाने का अनुरोध किया। कृति के अध्‍यक्ष इंजीनियर बाबूलाल गौड़ व सचिव डॉ विनोद शर्मा के साथ एक प्रतिनिधि मंडल रविवार को जिले के प्रवास पर आई प्रभारी मंत्री सुश्री उषा ठाकुर से मनासा रोड स्थित डाक बंगले पर विधायक दिलीप सिंह परिहार, भाजपा जिलाध्‍यक्ष पवन पाटीदार एवं भाजपा के वरिष्‍ठ नेता संतोष चौपड़ा की मौजूदगी में मिला और उन्‍हें आगामी 14 मई को रात 8 बजे नगर पालिका परिषद नीमच के सहयोग से शहर के टाउन हॉल में आयोजित वानर राज हनुमान कार्यक्रम के संबंध में जानकारी दी,

जिसमें मप्र के शासन के अपर मुख्‍य सचिव, अविभाजित मंदसौर जिले के कलेक्‍टर रहे प्रख्‍यात विचारक, वक्‍ता एवं रामकथा विशारद मनोज श्रीवास्‍तव शोधपरक व्‍याख्‍यान प्रस्‍तुत करेंगे। साथ ही वानर राज हनुमान कार्यक्रम में आने का न्‍यौता दिया। इस पर प्रभारी मंत्री ने कार्यक्रम में उपस्थि‍त होने की हर संभव कोशिश करने का आश्‍वासन दिया। प्रभारी मंत्री सुश्री ठाकुर व विधायक श्री परिहार ने चर्चा के दौरान कृति के नवनियुक्‍त अध्‍यक्ष इंजीनियर बाबूलाल गौड़, सचिव डॉ विनोद शर्मा एवं पूर्व अध्‍यक्ष भरत जाजू को पुष्‍पमाला पहनाकर सम्‍मान किया। प्रभारी मंत्री से मुलाकात के दौरान रघुनंदन पाराशर, सत्‍येंद्र सी सक्‍सेना, डॉ जीवन कौशिक, राजेश जायसवाल, गणेश खंडेलवाल, एडवोकेट कृष्‍ण कुमार शर्मा सहित विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Related Post