Latest News

डीकेन क्षेत्र में एक ओर बैंक की जरुरत, डीकेन क्षेत्र के युको बैंक के ग्राहक हो रहें हैं परेशान, कर्मचारी सहित चपरासी भी चिल्लाते हैं ग्राहक पर

Neemuch Headlines May 6, 2023, 5:24 pm Technology

ग्राहक के समय पर पासबुक में इंट्री तक नही होती है, युको बैंक का चपरासी भी बन बैठा मैनेजर

डीकेन। स्थानीय नगर डीकेन क्षेत्र में एक ओर एसबीआई, बड़ौदा बैंक की जरुरत डीकेन क्षेत्र के ग्राहक युको बैंक से हो रहें हैं परेशान, बैंक कर्मचारियों एवं चपरासी के द्वारा गरीबों एवं पेंशनधारियों महिलाओं के ऊपर चिल्लाया जाता है।

पेंशनधारियों महिलाओं एवं आम लोगों के पासबुक इंट्री तक नही की जाती ओर युको बैंक ग्राहकों से सही बात भी नही की जाती है और बैंक में चपरासी के पद पर काम करने वाला भी बैंक का मैनेजर बनता है।

जो ग्राहक के ऊपर चिल्लाता है एवं पासबुक इंट्री के लिए बोलता है की अभी इंट्री की मशीन ख़राब पड़ी है बोला जाता है कल आना , परसों आना सोमवार को आना, मंगलवार को आना ऐसा ग्राहकों को बोला जाता है एवं शासन की योजनाओं का लाभ बैंक द्वारा ग्राहकों को नहीं मिल पाता है।

इस प्रकार की समस्या से ग्राहक परेशान होकर युको बैंक छोड़कर दुसरी नीमच की बैंकों में अकाउंट खुलवानें लग गये। इस युको बैंक डीकेन में ग्राहकों से सही बात नहीं की जाती है बल्कि नेताओं से सही बात की जाती है, बैंक का मैनेजर भी चपरासी बन बैठा है।

Related Post