Latest News

भानपुरा से रामपुरा आए अफरोज ने तालाब में कूदकर की आत्महत्या, पढ़े खबर

अभिषेक गुप्ता May 5, 2023, 9:42 am Technology

रामपुरा। आज सुबह-सुबह एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रातः 6:00 एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने रामपुर नगर के छोटे तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक को तालाब की ओर जाते देख एक व्यक्ति ने उसे बचाने की भी कोशिश की और उसे तालाब की तरफ जाने से रोका उस पर विक्षिप्त युवक ने बचाने वाले के हाथ पर काट दिया और दौड़कर तालाब में कूद गया।

सूचना मिलने पर रामपुरा पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को तालाब से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सालय भेजा। शुरूआती जानकारी के अनुसार मानसिक रूप से विक्षित युवक का नाम अफरोज पिता फिरोज मुल्तानी उम्र 30 वर्ष निवासी भानपुरा का बताया जा रहा है। ऐसा भी बताया जा रहा है की युवक एक विवाह समारोह में सम्मिलित होने रामपुरा आया था हलाकि पुलिस ने इस बारे में कुछ नहीं बताया। वही युवक मानसिक विक्षिप्त होने के कारण उसे जलाल शाहबाबा की दरगाह लालबाग में रखा गया था। जो हर गुरूवार शुक्रवार को यहाँ आता था। आज प्रातः युवक ने दरगाह के समीप ही स्थित छोटे तालाब मैं कूदकर युवक ने आत्महत्या कर ली।

जैसे ही नगर में इसकी सूचना मिली आसपास रहने वाले निवासियों की भारी भीड़ तालाब पर इकट्ठे हो गई डायल हंड्रेड के माध्यम से पुलिस को बुलाया गया पुलिस ने शव को पानी से निकालकर सिविल हॉस्पिटल रामपुरा लाया गया जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

Related Post