Latest News

निशक्तजनों के रिक्त पदों की पूर्ति के संबंध में दावे आपत्तियों का अंतिम दिन कल

Neemuch headlines May 3, 2023, 8:14 pm Technology

नीमच। संयुक्त कलेक्टर एवं प्रभारी अधिकारी सुश्री प्रीति सिंघवी ने बताया कि कलेक्टर कार्यालय नीमच द्वारा निःशक्तजनों के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए ईच्छुक व्यक्तियों के आवेदन-पत्र समयावधि में आमंत्रित करने हेतु जारी विज्ञप्ति के परिप्रेक्ष्य में  कलेक्टर कार्यालय नीमच को कुल 134 आवेदन पत्र प्राप्त हुए हैं।

इन प्राप्त आवेदन पत्रों में से समिति  द्वारा 88 आवेदन पत्र मुख्य रूप से दस्तावेजों की पूर्ति नहीं होने, रोजगार पंजीयन जीवित नहीं होने, आठवीं की मार्कशीट संलग्न नहीं होने, मार्कशीट में कॉंट-छाँट होने, नियुक्ति हेतु आवेदन पत्र संलग्न नहीं होने, निःशक्तता प्रमाण पत्र संलग्न नहीं होने, ऑठवीं की मार्कशीट प्रमाणित नहीं होने आदि कारणों से निरस्त किये गये एवं कुल 46 आवेदन पत्र में पूर्ण दस्तावेज पायें गये। उक्त पूर्ण, अपूर्ण आवेदन पत्रों के अनुसार अभ्यार्थियों की सूची कलेक्टोरेट नीमच के सूचना पट्ल पर चस्पा कर दी गई है।

इस सूची का अवलोकन कर यदि इस सूची के संबंध में  किसी को कोई आपत्ति हो तो वह  अपनी आपत्ति 04 मई 2023 को दोपहर 3.00 बजे तक प्रकाशित सूची के संबंध में दावें  आपत्ति, प्रभारी अधिकारी, स्थापना शाखा कलेक्ट्रट कार्यालय नीमच के समक्ष प्रस्तुत कर सकता है।

Related Post