Latest News

फिरोज मेवाफरोश बने सदर, किया वृक्षारोपण, मांगी अमन चेन की दुआ

हबीब राही April 21, 2023, 6:25 pm Technology

जावद। रमजान माह में शबे कद्र की रात को बाहर की मस्जिद नीमच दरवाजा जावद पर ईशा की नमाज से पहले सदर हाजी ख्वाजा हुसैन मेवाफरोश, कमेटी के सभी सदस्य एवं नमाजियों ने एकमत होकर बाहर की मस्जिद नीमच दरवाजा के लिए नवागत सदर फिरोज मेवाफरोश को चुना, नवागत सदर ने सभी का शुक्रिया अदा कर कहा की मस्जिद की खिदमत के लिए हमेशा मैं एवं मेरे साथ पुरी कमेटी तैयार रहेगी और कोई भी भाई मस्जिद कमेटी में जुड़ना चाहता है वो जुड़ सकता है। रमाजन माह का आज आखरी जुम्मा था, सभी ने आखिरी जुम्मे की नमाज पड़ रमजान माह को अलवीदा कहा।

प्रकृति को सुरक्षित रखने के लिए शुक्रवार को बाद नमाज जुम्मा मस्जिद के पुर्व सदर एवं कमेटी के सरपरस्त हाजी ख्वाजा हुसैन मेवाफरोश, नवागत सदर फिरोज मेवाफरोश, नायब सदर हाजी मोहम्मद हुसैन रंगरेज, मस्जिद के ईमाम हाफिज समीर कादरी, हाजी जाफर मेवाफरोश एवं नमाजियों की मोजुदगी में मस्जिद परिसर में दो पेड़ लगाए गए। सदर फिरोज मेवाफरोश ने कहा की कमेटी मस्जिद, मदरसे एवं जमाअत खाना की खिदमत के साथ-साथ प्रकृति को संरक्षित करने वाले इन दोनो पेड़ो की भी देख रेख करेगी।

बाहर की मस्जिद नीमच दरवाजा पर ईद की नमाज का वक्त सुबह 8.15 पर रखा गया है। नवागत सदर ने सभी को ईद-उल-फितर की मुबारकबाद दी। हाफिज समीर कादरी ने अमन चेन की दुआ कर फातिहा ख्वानी की एवं सभी को तर्बरूक (प्रसाद) भी बाटा।

इस अवसर पर शफि मेवाफरोश, मुबारक रंगरेज रूपारेल, सलीम अब्बासी, छोटू रंगरेज, साबिर रंगरेज, जाफर रंगरेज, हनीफ मेवाफरोश, राजाबाबू मेवाफरोश, जाफर ताज लाईट, ख्वाजा हुसैन मेवाफरोश, सोयल मेवाफरोश, रिजवान मेवाफरोश, नदीम मेवाफरोश, लाल मोहम्मद रंगरेज, उस्मान मेवाफरोश, मुस्तिक मेवाफरोश, साहिल मेवाफरोश, मुजफ्फर रंगरेज, सुसुफ मेवाफरोश, गुलफाम मेवाफरोश, उस्मान मेवाफरोश, नदीम मेवाफरोश, सद्दाम मेवाफरोश सहित कई समाजजन मौजूद थे।

Related Post