Latest News

कुकड़ेश्वर नगर में शांति समिति की बैठक हुई संपन्न, नगर के यह गणमान्य रहे मौजूद

विनोद पोरवाल April 1, 2023, 10:13 pm Technology

कुकडेश्वर। नगर में आगामी त्योहारों को आपसी भाईचारे एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण बनाने के लिए शांति समिति की बैठक थाना परिसर में संपन्न हुई। बैठक में मनासा एसडीएम पवन बारिया, मनासा एसडीओपी यशस्वी शिंदे, नायब तहसीलदार मुकेश निगम, थाना प्रभारी संदीप तोमर, नगर परिषद बाबू रमेश मोदी व नगर के प्रबुद्ध जन सभी समाज के वरिष्ठ जन जनप्रतिनिधि पत्रकार बैठक में उपस्थित थे।

बैठक एसडीएम पवन बारिया ने लेते हुए बताया कि वर्तमान में धारा 144 लागू है सभी त्योहार आपसी भाईचारे के साथ मनाएं 4 अप्रैल को महावीर जयंती पर निकलने वाले जुलूस का जायजा लिया वहीं, हनुमान जन्मोत्सव समिति के तत्वाधान में प्रति वर्षानुसार इस वर्ष भी हनुमान जयंती को धूमधाम से मनाने के लिए श्री खेड़ापति हनुमान जन्मोत्सव समिति व नगर के जनसहयोग से निकलने वाले भव्य जुलूस पर चर्चा हुई एवं जुलूस के निर्धारित रुठ का जायजा लिया वही ईद उल फितर व डॉक्टर अंबेडकर जयंती के साथ ही परशुराम जयंती आदि त्योहारों पर विस्तृत चर्चा हुई बैठक में नगर परिषद के द्वारा बनाई गई सब्जी मंडी पर खूब बवाल हुआ बस स्टैंड पर सब्जी मंडी होते हुए भी हाथ ठेले वाले व अन्य अतिक्रमण पर आम जनों ने प्रशासन को आड़े हाथों लिया|

बैठक में सभी मुद्दों पर चर्चा हुई व सभी त्योहारों को आपसी भाईचारे से मनाने का अनुरोध है एसडीएम पवन बारिया ने नगर वासियों से किया।

Related Post