Latest News

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत लोकतंत्र की जीत है-अमित शर्मा

Neemuch headlines February 22, 2023, 7:09 pm Technology

नीमच। दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी की मेयर निर्वाचित होने पर आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला संयोजक अमित शर्मा द्वारा आम आदमी पार्टी की जीत को लोकतंत्र की जीत बताया है । उन्होंने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में बहुमत होने के बावजूद भारतीय जनता पार्टी द्वारा आम आदमी पार्टी को मेयर चुनाव में बार-बार सत्ता के दम पर रोकने का प्रयास किया गया ।

परंतु आम आदमी पार्टी द्वारा उच्चतम न्यायालय में याचिका दायर कर उच्चतम न्यायालय की शरण ली और उच्चतम न्यायालय के निर्देशानुसार चुनाव कराने पर एवं आम आदमी पार्टी की मेयर निर्वाचित हुई जो सीधे तौर पर लोकतंत्र की जीत है । भारतीय जनता पार्टी द्वारा हमेशा से ही कई राज्यों में बहुमत होने के बावजूद दूसरी पार्टियों को सरकार बनाने से रोकने का प्रयास किया जाता रहा है कई जगह तो भारतीय जनता पार्टी द्वारा सत्ताधारी पार्टी के पार्षद, सांसद, विधायक एवं जनप्रतिनिधियों को लालच देकर बहुमत नहीं होने के बावजूद सरकार बना ली जाती है ऐसा ही प्रयास भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिल्ली नगर निगम में मेयर के चुनाव को लेकर किया जा रहा था परंतु आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह एवं अन्य नेताओं की सतर्कता के बदौलत भारतीय जनता पार्टी के मंसूबे कामयाब नहीं हो पाए और दिल्ली नगर निगम पर आम आदमी पार्टी की मेयर निर्वाचित हुई ।

उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से यह बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में पूरे मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव लड़ेगी और इस हेतु आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान जोर शोर से चल रहा है और आम आदमी पार्टी से बड़ी संख्या में आमजन जुड़ रहे हैं और आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश में ही बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और मध्य प्रदेश में भी दिल्ली की तर्ज पर विकास किया जाएगा ।

आप नेता अमित शर्मा द्वारा आमजन से आम आदमी पार्टी से जुड़ने की अपील की गई ।

Related Post