Latest News

आवासीय कालोनी की सड़को का भूमि पूजन कर अदा की रस्म अदायगी, चार माह बीत जाने पर भी नहीं हुआ डामरीकरण-मुकेश कालरा

Neemuch headlines February 22, 2023, 7:07 pm Technology

नीमच। नगरपालिका नीमच द्वारा 31 अक्तूबर को प्रभारी मंत्री एवं सभी जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में शिक्षक कालोनी में नीमच शहर की शिक्षक कालोनी, जवाहर नगर,बघाना क्षेत्र, इंदिरा नगर, भगवानपुरा सहित सड़को में 85.90 लाख की लागत से डामरीकरण का भूमि पूजन किया गया,कार्यक्रम को भव्य बनाने में जनता के कर का पैसा भी खर्च किया।

आरोप लगाते हुए नीमच शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश कालरा ने कहा कि 4 माह व्यतीत हो गये रहवासियो के मन में भूमि पूजन होने के पश्चात आशा जागी थी कि नयी परिषद जो चुनी गयी है विकास कार्यों के लिये प्रतिबद्ध होगी, समय व्यतीत होने के साथ आज तक कार्य का प्रारंभ न होना दर्शाता हे कि सिर्फ़ भ्रमित करने के लिये भूमि पूजन कर कालोनी वासीयो को सड़क डामरीकरण का सब्ज बाग दिखाया गया। इन सभी कालोनी के रहवासी आज भी धूल भरी सड़को से आवागमन कर रहे है, कई दुर्घटनायें इन कालोनी के मार्गो पर हो चुकी है। धूल उड़ने से सड़क किनारे के दुकानदारो एवं नागरिकों को अस्थमा एवं अन्य बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है।

मुकेश कालरा ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर साफ़ सभी नगरवासीयो को दिखाई दे रहा है पर सत्ता के नशे में मस्त शहर के जनप्रतिनिधी विकास यात्रा निकाल आमजन को गुमराह कर रहे. शहर कांग्रेस अध्यक्ष मुकेश कालरा ने शीघ्र ही डामरीकरण कर जनता को राहत पहुँचाने की माँग की यदि नगरपालिका नहीं जागी तो ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के मार्गदर्शन में शीघ्र ही कांग्रेस जन नगरपालिका का घेराव आने वाले समय में करेंगे ।

Related Post