Latest News

महा शिवरात्रि महापर्व पर फोटो खिंचवाने के शौकीन समंदर पटेल भी पहुंचे सिंगोली स्थानीय नेताओं के बीच वाहवाही लूटने का प्रयास

Neemuch Headlines February 19, 2023, 4:25 pm Technology

सिंगोली। महाशिवरात्रि के महापर्व पर सिंगोली में बड़ा ही भव्य आयोजन होता है इस दौरान नीमच जिले के कई जनप्रतिनिधि भी भगवान शिव की शाही सवारी में भाग लेने के लिए पहुंचते हैं ऐसे में सिंगोली क्षेत्र के स्थानीय भाजपा और कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों का पहुँचना तो समझ में आता है परंतु चुनाव के दौरान ही क्षेत्र में नजर आने वाले समंदर पटेल भी ऐसे मौके पर पहुंच जाते हैं।

हालांकि क्षेत्र वासियों की समस्याओं से उनका कोई लेना देना नहीं होता है। पिछले दिनों चाहे रतनगढ़ क्षेत्र के सड़क मार्ग को लेकर परेशानी आई हो या फिर किसानों की फसलों पर बुलडोजर चलने पर किसानों द्वारा सत्याग्रह करना पड़ा हो, इन सब चीजों से नेता समंदर पटेल को कभी कोई फर्क नहीं पड़ा कांग्रेस से भाजपा में आए समंदर पटेल केवल विशेष आयोजनों के समय जावद क्षेत्र में आकर विधानसभा चुनाव की तैयारी दिखाने में लगे रहते हैं। जैसे ही 2023 का समय आया समन्दर पटेल फिर सक्रीय होने लगे, ऐसे में यह बात तो तय है कि बड़े नेताओं को भी समझ में आ रहा है कि स्थानीय लोगों की कितनी आवश्यकता है। जो जनता के बिच रहकर उनके लिए काम करे ना की केवल फ़ोटो खिचवा कर वाहवाही लुटे।

Related Post