Latest News

प्रदेश सरकार विकास करने में विश्‍वास रखती हैं।परिहार

Neemuch Headlines February 15, 2023, 8:48 pm Technology

नीमच। नीमच विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा का क्रम सतत जारी है। विकास यात्रा में लोकार्पण और भूमिपूजन के दौरान विधायक दिलीपसिंह परिहार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश के स्वर्णिम मप्र के में बदल दिया है। देश को विश्व गुरू बनाने के लिए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में स्वर्णिम अध्याय शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री ने कई ऐसी योजनाओं को लागू किया है, जो हमने सपने में भी नहीं सोचा होगा।बेरोजगारों को रोजगार, बहनों को लाडली योजना, वृद्धजनों के लिये पेंशन, ऐसी अनेकों योजना राज्य सरकार और केंद्र सरकार की ओर से चलाई गई है, जिन योजनाओं का लाभ आज देश प्रदेश के लोगों को मिल रहा है। विकास यात्रा बुधवार को बगीचा नम्‍बर दस से प्रारंभ हुई। यहां विधायक परिहार ने 49.30 लाख की लागत से सीसी रोड निर्माण का भूमिपूजन किया। रोडवेज बस स्टेंड पर 10 लाख की लागत से बस स्टैंड सुलभ काम्प्लेक्स का लोकार्पण किया।

इसके पश्चात विकास यात्रा प्राइवेट बस स्टेंड, मूलचंद मार्ग, यादव मंडी, चुडीगली, कुम्हारा गली, शंकरआइल मिल, शंभूव्यायाम शाला पहुंची यहां विधायक परिहार ने 3.50 लाख की लागत से कृष्‍णमंदिर ग्लाल समाज टीन शेड पेवर ब्लाक कार्य का लोकार्पण किया। विधायक ने 15.82 लाख की लागत के एकता कालोनी सीसी रोड, 3.50 लाख की लागत से एकता कालोनी श्रीराम मंदिर पेवर ब्लाक, 85.67 लाख की लागत से जयसिंहपुरा रोड पुलिया निर्माण, 15.20 लाख की लागत से स्कीम नं. सात में 1 से 6 सीसी रोड निर्माण कार्यो का लोकार्पण किया गया। स्कीम नं. 9 में 4 लाख की लागत से चेतन्य बालाजी सीसी रोड का भूमिपूजन भी किया।

इस मौके पर नीमच न.पा.अध्‍यक्ष श्रीमती स्‍वाति चौपडा सर्वश्री हेमंत हरित, महेन्‍द्र भटनागर, योगेश जैन, मोहन सिह राणावत, संतोष चौपडा, जनप्रतिनिधिगण, एवं न.पा.के पार्षदगण एवं बडी संख्‍या में वार्डवासी उपस्थित थे।

Related Post