Latest News

विकास यात्रा विकास की सौगाते लेकर आई है-परिहार

Neemuch Headlines February 11, 2023, 7:48 pm Technology

नीमच। विकास यात्राएं गांव-गांव पहुंचकर विकास का संदेश दे रही है। हितग्राहियों को योजनाओं के लाभ बांटे जा रहे हैं। विकास की नई इबारत लिखी जा रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गरीबों और जरूरतमंद नागरिकों के लिए कई योजनाओं की शुरूआत की है। इन योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए अनेक कार्यक्रमों का आयोजन कर हितग्राहियों को हित लाभ से लाभांवित किया है।

हितग्राहियों के संबल कार्ड बना कर राज्य शासन ने संबल प्रदान किया है। हितग्राहियों के आयुष्मान कार्ड बन जाने से इलाज में होने वाले खर्चे की चिंता दूर हो गई है।यह बात विधायक दिलीपसिंह परिहार ने नीमच के बघाना में आयोजित विकास यात्रा के दौरान कार्यक्रम को सम्‍बोधित करते हुए कही। शनिवार को विकास यात्रा के दौरान विधायक परिहार ने कहा कि, प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में यात्राएं निकाली जा रही है। इन यात्राओं के दौरान जहां एक ओर हितग्राहियों को विभिन्न योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है

वहीं दूसरी ओर विकास कार्यों की सौगातें भी दी जा रही हैं। विकास यात्रा शनिवार को बंगला नं. 60 शिव मंदिर से प्रारंभ हुई। यहां पर अतिथिगणों ने 7 लाख 10 हजार की आंगनवाड़ी भवन का फीता काटकर लोकार्पण किया एंव वार्ड के वरिष्ठजनों का सम्मान किया। बालाजी धाम पर विधायक निधि पर विद्युत उपकरण (पंखे) की सौगात प्रदान की। रेलवे अंडर ब्रिज सीसी रोड निर्माण 32.85 लाख, बघाना शमशान से नाका नं. 4 तक डामरीकरण 43.18 लाखके कार्य का भूमिपूजन किया।

गौसेवा दल के सदस्यों का भी प्रमाण पत्र प्रदान कर व पुष्पमाला पहनाकर, अतिथिगणों ने सम्मान किया। बघाना में आयोजित कार्यक्रम का संचालन पूर्व पार्षद भीमसिंह सैनी किया। इस मौके पर एसडीएम ममता खेड़े, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती स्वाति गौरव चोपड़ा, पवन पाटीदार, हेमंत हरित, योगेश जैन, संतोष चोपड़ा, सुरेंद्र सेठी, श्रीमती किरण शर्मा, श्रीमती रंजना करण सिंह परमाल, मनोहर मोटवानी, सहित पार्षदगण, जनप्रतिनिधिगण, गणमान्‍य नागरिक एवं बडी संख्‍या में वार्डवासी उपस्थित थे।

Related Post