Latest News

सिंगोली-बेंगु मार्ग पर चक्काजाम, दुर्घटना में घायल युवक की मौत को लेकर परिजनों को हत्या की आशंका, सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन, मौके पर पहुंची पुलिस

प्रदीप जैन February 9, 2023, 3:50 pm Technology

सिंगोली। थाना अंतर्गत ग्राम थड़ोद में घायल युवक की मौत के बाद परिजनों सहित ग्रामीणों ने हत्या की आशंका में शव सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रही भीड़ को समझाने का प्रयास किया।

बताया गया है कि ग्राम थड़ोद निवासी युवक कैलाश अपने मित्रों के साथ घूमने गया था, तब राजस्थान स्थित गुलाबपुरा विजयनगर के पास कथित रूप से दुर्घटना में वह गंभीर घायल हो गया। जिसे बाद में उदयपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई। मृतक कैलाश के परिजनों ने आशंका जताई है कि युवक घूमने नहीं गया था, बल्कि उसका अपहरण हुआ तथा उसके साथ मारपीट की गई जिससे वह गंभीर घायल हुआ। हालांकि मामले में मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने घटनास्थल जाकर जांच भी की है, तथा संबंधित थाने पर प्राथमिकी भी दर्ज करवा दी।

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक रूप से जांच के बाद पता चला है कि युवक शराब के नशे में था तब दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। वैसे मामले में गंभीरता के साथ जांच की बात भी कही जा रही है। उधर फिलहाल घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए संबंधित व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Related Post