Latest News

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ उपखण्ड परलाई में निकला विशाल पथ संचलन, बच्चों सहित सभी आयु वर्ग के स्वयं सेवकों ने बढचढ़कर लिया हिस्सा

प्रदीप जैन February 5, 2023, 9:14 pm Technology

सिंगोली। सिंगोली तहसील अन्तर्गत करीबी गाँव परलाई में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयं सेवको द्वारा जय घोष के साथ केसरिया ध्वज लहराते हुऐ विशाल पथ संचलन निकाला जिसमें छोटी उम्र के स्वयंसेवको सहित हर उम्र वर्ग के स्वयंसेवको ने उत्साह पूर्वक संचलन में सहभागीता की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा आज निकला पथ संचलन परलाई के मुख्य मार्गों से होता हुआ निकला। पथ संचलन में सैकड़ों स्वयंसेवक शामिल हुए।

साहस,शौर्य,धैर्य और पराक्रम के प्रतीक पथ संचलन नगर के देवनारायण मंदिर से शुरू हुआ जो सबसे पहले गाँव का भ्रमण कर रोड पर होता हुआ मुख्य बाजार से निकलकर पुनः देवनारायण मंदिर पहुंचा जहां उसका समापन किया गया। बता दें कि पहली बार निकले ईतनी बड़ी संख्या में पथ संचलन का पूरे ग्राम के मुख्य चौराहे पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया तो जगह-जगह अन्य कार्यकर्ताओं ने भी पथ संचलन पर पुष्प बरसाए। इससे पहले वक्ताओं ने देश की एकता अखंडता को बनाए रखने के लिए लोगों का आह्वान किया उन्होंने कहा कि आज देश को एकता के सूत्र में बाधने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए।

इस मौके पर मौजूद बडी़ संख्या में स्वयंसेवको को रतनगढ़ खंड कार्यवाहक लाल गुर्जर एवं पूर्व जिला कार्यवाहक प्रहलाद गर्ग ने अपना बौद्धिक उद्बोधन दिया।

Related Post