Latest News

जिला कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन सोमवार को, एलआईसी कार्यालय के बाहर आयोजित होगा धरना प्रदर्शन, अडानी की शवयात्रा निकालेगी कांग्रेस

Neemuch Headlines February 5, 2023, 7:24 pm Technology

नीमच। जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा सोमवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर अंबेडकर मार्ग स्तिथ एलआईसी कार्यालय के बाहर जंगी प्रर्दशन किया जाएगा। कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनिल चौरसिया व जिला संगठन मंत्री बृजेश मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया की आज प्रातः 11.30बजे एलआईसी कार्यालय के बाहर धरना प्रर्दशन प्रारंभ होगा। जिसमें कांग्रेसी आमजनता का ध्यान प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा अड़ानी जैसे अपने पूंजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने की नीति पर ध्यान आकृष्ट करेंगे।

और बताएंगे की किस तरह से मोदी सरकार अब एलआईसी, एसबीआई व अन्य राष्ट्रीयकृत बैंकों को अड़ानी जैसे पूंजीपति मित्रों को दे रहीं हैं, और किस तरह से हज़ारों लाखों निवेशकों के साथ छल किया जा रहा हैं। जिलाध्यक्ष अनिल चौरसिया व जिला संगठन मंत्री बृजेश मित्तल ने बताया की धरना प्रर्दशन के बाद एलआईसी कार्यालय के बाहर से कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा अड़ानी की शवयात्रा निकाली जाएगी। जो अंबेडकर मार्ग स्तिथ एसबीआई बैंक की शाखा पर पहुंचेगी,जहां कांग्रेसजनों के द्वारा अड़ानी का पुतला दहन किया जाएगा।

जिसके बाद कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता राष्ट्रपति महोदया के नाम ज्ञापन सौंपेंगे।

Related Post