आम जनता बनी मृतक सुरेश सेन के परिजनों के लिए सहारा, परिजनों को दिया 104251 का सहायता चेक, सोशल मीडिया की अभिनव पहल

रामेश्वर नागदा February 1, 2023, 10:18 am Technology

नीमच। विगत दिनों नीमच जिले के ग्राम राबडीया के रहने वाले सुरेश सेन 26 जनवरी शाम को अपनी मोटरसाइकिल से अपने गांव की ओर जा रहे थे।

इस दौरान घसुंडी चौराहा फोरलेन पर दुर्घटनाग्रस्त होने से उनकी मौत हो गई थी, इस खबर ने परिजनों और इष्ट मित्रों को पूरी तरह से हिला कर रख दिया था। वही युवा मौत से परिवार पर मानो वज्रपात हुआ। परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर होने और परिवार में छोटी-छोटी चार लड़कियां होने से उनके सामने पालन पोषण का संकट उत्पन्न हो गया था।

इस स्थिति में मानवता की मिसाल बनकर श्री देव कृषि बाजार ग्रुप के चंपालाल गुर्जर एवं उनके साथियों ने एक मुहिम चलाते हुए सुरेश सेन की मदद करने का विचार किया अपने ग्रुप के माध्यम से और सोशल मीडिया से मदद की घोषणा की। देखते ही देखते लोगों ने अपनी श्रद्धा और स्वेच्छा से पैसा एकत्र करना शुरू किया दिनांक 31 जनवरी को मात्र 4 दिन में सुरेश सेन के परिजनों को ₹104251 की सहायता राशि का चेक मृतक की पत्नी को परिवार की उपस्थिति में दिया गया।

मृतक की कमी तो पूरी नहीं हो सकती, परंतु इस छोटी सी शुरुआत से परिजनों को आर्थिक रूप से कुछ मदद अवश्य मिलेगी निश्चित तौर पर यह एक बड़ा ही आदर्श का कार्य सोश्यल मिडिया के माध्यम से हुआ।

परिजनों को चेक सौपते समय चंपालाल गुर्जर श्री देव कृषि बाजार ग्रुप संचालक, चंद्रशेखर पाटीदार सरपंच बमोरा, अशोक भारद्वाज मंडी व्यापारी जमुनिया कला, पत्रकार रामेश्वर नागदा रेवली देवली, किशोर दास बैरागी मंडल उपाध्यक्ष, चंचल नागदा हिंगोरिया आदि उपस्थित रहे।

Related Post