पूर्वमंत्री जयवर्धन सिंह के नेतृत्व में विशाल किसान आदिवासी मजदूर सम्मेलन का भव्य आयोजन जावद में, कांग्रेस नेता सत्यनारायण पाटीदार ने बड़ी संख्या में जनता को किया आमन्त्रित

Neemuch Headlines January 29, 2023, 1:51 pm Technology

जावद। कांग्रेस के दिग्गज नेता सत्यनारायण पाटीदार की अगुवाई में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के नेतृत्व में विशाल किसान आदिवासी मजदूर सम्मेलन का भव्य आयोजन नीमच जिले की जावद तहसील की कृषि उपज मंडी में 30 जनवरी 2030 शहीद दिवस पर आयोजित किया जा रहा है।

शहीद दिवस 30 जनवरी को आयोजित होने वाले इस महासम्मेलन में कई बड़े नेता सम्मिलित होंगे। वही कांग्रेस नेता सत्यनारायण पाटीदार ने नीमच हेडलाइंस को बताया कि काफी समय से देखने में आ रहा है कि भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है झूठे प्रकरण दर्ज कर लोगों को परेशान करने का कार्य कर रही है,

किसानों और मजदूरों की जमीनों से उन्हें बेदखल कर उद्योगपतियों में जमीन बांटने का काम कर रही है, भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात करने वाले शिवराज सिंह चौहान कि सरकार में रहने वाले भाजपाई प्रशासनिक कार्यालयों पर कब्जा जमा कर खुलेआम भ्रष्टाचार कर रहे हैं। दमनकारी नीतियों के विरुद्ध यह एक शुरुआती जंग है जिसमें हर एक आम व्यक्ति सादर आमंत्रित है।

श्री पाटीदार ने बताया कि पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह सोमवार को प्रातः 11:00 जावद स्थित कृषि उपज मंडी में आमजन को संबोधित करेंगे इस दौरान कांग्रेस के नीमच जिले के सभी बड़े नेतागण पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

Related Post