विकास यात्राएं आमजनता की जिंदगी बदलने का महा अभियान है- शिवराज सिह चौहान

Neemuch Headlines January 28, 2023, 5:14 pm Technology

नीमच। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने कहाहैकि 5 फरवरी से 25 फरवरी तक प्रदेश में आयोजित होने वाली विकास यात्राएं आम जनता की जिंदगी बदलने का महा अभियान है। विकास यात्राओं का उद्देश्‍यविकास एवं जनकल्‍याण को जनजन तक पहुचाना है। यह बात प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिह चौहान ने शुक्रवार को वीडियों कांफ्रेसिंग के माध्‍यम से मंत्रीगणों, सांसदगणों, विधायकगणों व पंचायतों, नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधियों तथा अधिकारी, कर्मचारियों से विकास यात्रा के संबंध में वर्चुअली संवाद करते हुए कही।

मुख्‍यमंत्री चौहान ने कहा, कि विकास यात्राओं का ठीक ढंग से संचालन किया जाये, जिससे कि विकास और जनकल्‍याण को नई ऊचाईयों पर ले जा सके। मुख्‍यमंत्री श्री चौहान ने विकास यात्राओं की विस्‍तृत रूप रेखा पर प्रकाश डालते हुए कहा, कि विकास यात्राओं में विकास रथ भी चलेगा। विकास यात्राएं गांव-गांव, शहर के हर वार्ड में निकाली जावेगी।

नीमच के एनआईसी कक्ष में आयोजित इस वीडियों कांफ्रेसिंग में प्रदेश की पर्यटन एवं संस्‍कृति मंत्री तथा नीमच जिले की प्रभारी मंत्री सुश्री उषा ठाकुर, एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा, नीमच विधायक दिलीप सिह परिहार, मनासा विधायक अनिरूद्ध मारू, नीमच न.पा.की अध्‍यक्ष श्रीमती स्‍वाति चौपडा, जावद जनपद अध्‍यक्ष गोपाल चारण, कलेक्‍टर मयंक अग्रवाल, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, डिप्‍टी कलेक्‍टर सुश्री आकांक्षा करोठिया भी उपस्थित थी।

Related Post