कार-बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, बाइक सवार दो युवक घायल, एम्बुलेंस नहीं पंहुची मौके पर, तड़पते रहे घायल

सोनू भारद्वाज January 28, 2023, 4:40 pm Technology

नीमच। सीमावर्ती गांव तेलनखेड़ी में शनिवार को एक हादसा हो गया। एक कार व एक बाइक में भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवारों को चोटें आई व एक बाइक सवार युवक का पैर घुटने से नीचे क्षत-विक्षत हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेलनखेड़ी की ओर से नीमच जाने वाली कार फोर्ड फिगो क्रमांक RJ -35-CA-0479 में एक महिला व एक युवक बैठा था। वहीं नीमच की ओर से तेलनखेड़ी की ओर आने वाली डिस्कवर बाइक क्रमांक RJ-09-SE-7876 पर दो युवक सवार थे। इस दौरान कार का अगला टायर फट गया और वो असन्तुलित होकर बाइक से जा टकराई। इससे दोनों वाहन खाई में जा गिरे। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन आने वाली साइड से विपरित दिशा में हो गए। घटना शनिवार दोपहर 01 बजे के लगभग की बताई जा रही है।

सूचना मिलते ही बघाना थाना पुलिस मौके पर पंहुची और घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवाया। बघाना थाने के सब इंस्पेक्टर तेजसिंह सिसोदिया ने बताया कि घायलों को अस्पताल भिजवाकर मौके पर पंचनामा बनाया गया है। मामले में जांच की जा रही है। तड़पते रहे घायल नहीं आई एम्बुलेंस :- प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना के तत्काल बाद एम्बुलेंस को सूचना दी। इसके बाद करीब आधे घंटे तक एम्बुलेंस नहीं पंहुची।

इससे दोनों बाइक सवार घायल दर्द से कराहते हुए तड़पते रहे।

Related Post