आप के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह 24 जनवरी को नीमच में

Neemuch headline January 23, 2023, 9:00 am Technology

नीमच। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह कल 24 जनवरी को प्रातः नीमच पधार रहे है। अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान प्रातः 10 बजे पार्टी कार्यालय महू रोड पर आप के पदाधिकारियों एवं सक्रिय साथियो के साथ सदस्यता अभियान की समीक्षा कर संगठन विस्तार पर चर्चा करेंगे।

तत्पच्यात 11 बजे मंदसौर जिले में आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित जिला स्तरीय ओपन क्रिकेट टूर्नामेंट के पारितोषिक वितरण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए प्रस्थान कर पिपलियामंडी चौपाटी पर पहुंचकर आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित वाहन रैली में भाग लेकर खेल मैदान बादरी पहुंचेंगे। जंहा फाइनल मैच देखकर विजेता और उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान कर उनका सम्मान करेंगे। पारितोषिक वितरण कार्यक्रम के पश्यात ग्राम बादरी से नारायणगढ़ होते हुए वाहन रैली मल्हारगढ़ बस स्टैंड पहुंचकर सभा में परिवर्तित हो जावेंगी।

प्रदेश अध्यक्ष सभा को सम्बोधित कर प्रेस वार्ता कर सांयकाल 6 बजे पुनः नीमच के लिए प्रस्थान करेंगे और नीमच से रात्रि 10 बजे भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन कुमार अग्रवाल ने उक्त जानकारी देते हुए क्षेत्र के सभी साथियों से निवेदन किया है की अधिक से अधिक संख्या में पधारकर कार्यक्रम को सफल बनावे।

Related Post