कलेक्‍टर अग्रवाल ने की मुख्‍यमंत्री जी के कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा

Neemuch headline January 22, 2023, 8:32 pm Technology

नीमच। कलेक्‍टर मयंक अग्रवाल की अध्‍यक्षता में रविवार को कलेक्‍टोरेट सभाकक्ष नीमच में जिला अधिकारियों की एक बैठक सम्‍पन्‍न हुई।

बैठक में कलेक्‍टर मयंक अग्रवाल ने मुख्‍यमंत्री शिवराज सिह चौहान के नीमच में 27 जनवरी को आयोजित कार्यक्रम की विभिन्‍न व्‍यवस्‍थाओं, प्रबंधों की तैयारियों की विस्‍तार के समीक्षा की और अधिकारियों को विभिन्‍न दायित्‍व सौंपकर, उनका समय सीमा में निवर्हन करने के निर्देश भी दिए।

इस मौके पर एडीएम सुश्री नेहा मीना, जिला पंचायत सीईओ गुरूप्रसाद, सीईओ गुरूप्रसाद, अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक एस.एस.कनेश व सभी जिला अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्‍टर अग्रवाल व्‍दारा मुख्‍यमंत्री जी के र्काक्रम के संबंध में हेलीपेड की व्‍यवस्‍था, कार्यक्रम स्‍थल पर मंच एवं आमजनों की बैठक व्‍यवस्‍था, लोकार्पण एवं शिलान्‍यास, लाभार्थियों के हितलाभ वितरण, बेरिकेट्स, पार्किंग, परिवहन एवं यातायात व्‍यवस्‍था, कार्यक्रम स्‍थल पर सुविधाघर, चिकित्‍सा, पेयजल, एम्‍बुलेंस व्‍यवस्‍था,

कार्यक्रम स्‍थल पर पहुंच मार्गो की मरम्‍मत एवं साफ-सफाई, विद्युत आपूर्ति , जनरेटर आदि की व्‍यवस्‍थाओं के संबंध में जिला अधिकारियों को दायित्‍व सौंपे गए।

कलेक्‍टर ने सभी अधिकारियों को सौपे गए दायित्‍वों का तत्‍परतापूर्वक समय सीमा में निवर्हन करने के निर्देश दिए है।

Related Post