विश्वकर्मा जांगिड़ ब्राह्मण सुथार समाज का द्वितीय सामुहिक विवाह सम्मेलन 25 को जावद में

Neemuch headline January 22, 2023, 8:17 pm Technology

जावद। श्री विश्वकर्मा जांगिड़ ब्राह्मण सुथार समाज का द्वितीय तुलसी विवाह और सामुहिक विवाह सम्मेलन नीमच जिले के जावद में 25 जनवरी को बसन्त पंचमी के अवसर स्थानीय कृषि उपज मंडी जावद में प्रातः7 बजे सेआयोजित होगा,सम्मेलन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है।

उक्त जानकारी देते हुए सामुहिक विवाह सम्मेलन के अध्यक्ष हरीश बलदवा ने बताया कि द्वितीय सामुहिक विवाह में तुलसी विवाह के साथ साथ 36 जोड़े परिणय सूत्र में बंधेंगे। वही तुलसी विवाह में भगवान सालगराम जी की बारात श्री विश्वकर्मा जांगिड़ ब्राह्मण सुथार समाज मंदिर मेवासा(निम्बाहेड़ा) से आएगी।

वही 25 जनवरी को प्रातःबारातों के स्वागत,गणपति स्थापना के साथ साथ आयोजन की बोलिया भी लगाई जावेगी तथा प्रातः 10 बजे नगर में कलश यात्रा के साथ वर वधुओ की बिंदोली भी निकाली जावेंगी,वही दिन में अतिथियों के स्वागत सत्कार के साथ ही,आगंतुक अतिथियों द्वारा समाज की विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिभावान छात्र छात्राओं एवं प्रतिभाशाली समाजजनों का जनप्रतिनिधियों सामुहिक विवाह समिती की ओर स्वागत सम्मान भी किया जावेगा। साथ ही पाणिग्रहण संस्कार कार्यक्रम होगा।

सामुहिक विवाह सम्मेलन के समस्त पदाधिकारियों ने समाज के वरिष्ठजनों से आयोजित तुलसी विवाह और सामुहिक सम्मेलन में भाग लेकर सफल बनाने की अपील की है।

Related Post