ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी द्वारा सीएम राईज स्कुल के विरोध में धरना प्रदर्शन, अन्यत्र स्थान पर बनाने की मांग

हबीब राही January 20, 2023, 9:50 pm Technology

जावद। जावद ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैलाश अहीर ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि जावद नगर में सांस्कृतिक, धर्मिक व खेल का एक ही मैदान है जिसे भाजपा सरकार के मंत्री सीएम स्कुल के नाम से मैदान को खत्म करना चाहते है। जाद नगर के खेल प्रेमी व सामाजिक संगठन भी खेल मैदान को लेकर अपना विरोध सोशल मीडिया पर करते हुए दिखाई देते है। जावद नगर की सड़के पुरी खराब हो चुकी है, अतिक्रमण के नाम पर बेवजह लोगो को परेशान किया जा रहा है,

बिना सुचना के किसानो की फसलो पर जेसीबी चलाई जा रही है। सौंदरीकरण के नाम पर नीमच दरवाजा पर बु्रच को तोड़ा गया जिसे अधुरा छोड़ कर नई जगह तोड़ फोड़ की, ऐसे कई मुद्दो को लेकर व जावद नगर के नागरिको की आवाज को मजबुती से उठाने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी जिलाध्यक्ष एवं जावद विधानसभा के लोकप्रिय कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर के मार्गदर्शन में व ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी, युवा कांग्रेस, नगर कांग्रेस, एनएसयुआई एवं कांग्रेस पार्टी के विभिन्न प्रकोष्ठो के बेनर तले मंगलवार दिनांक 24 जनवरी 2023 को प्रातः 11.30 बजे बस स्टेण्ड जावद पर विशाल धरना प्रदर्शन कर एसडीएम महोदय को ज्ञापन सौपा जाएगा।

ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैलाश अहीर ने जावद नगर के सभी सामाजिक संगठनो एवं खेल प्रेमीयों व कांग्रेस पार्टी के समस्त प्रकोष्ठो से विनम्र आग्रह किया है कि 24 जनवरी को अधिक से अधिक संख्या में पधार कर धरना प्रदर्शन को सफल बनावे।

Related Post