जावद ओर बिसलवास कला में ट्रेनों के ठहराव को लेकर कांग्रेस नेता रांका ने सांसद गुप्ता और रेलवे से की बात

Neemuch Headlines January 20, 2023, 5:33 pm Technology

जावद। ट्रेनों के ठहराव को लेकर कांग्रेस नेता रांका ने सांसद सुधीर गुप्ता और रेलवे के अधिकारियों से चर्चा की :-

कांग्रेस नेता प्रकाश जैन रांका क्षेत्र में लगातार सक्रिय है और लगातार जनहित के मुद्दों पर अपनी आवाज उठाते आये है ।

कांग्रेस नेता रांका ने बताया कि जावद विधानसभा क्षेत्र के युवा और मजदूर समीपीय राजस्थान के चितौड़गढ़ जिले के शंभूपुरा में बड़ी तादात में कार्य करते हैं, बिसलवास कला के ग्रामीणों ने मंदसौर से उदयपुर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन 05835, 05836 के ठहराव को लेकर कांग्रेस नेता प्रकाश रांका को अपनी समस्या से अवगत कराया था । साथ ही जावद में इंदौर-जोधपुर ट्रेन संख्या 14801, 14802 का जावद में स्टॉपेज था जिससे यात्रियों को सुगमता थी परंतु वर्तमान में इस ट्रेन का भी स्टॉपेज यहा नहीं हैं।

कांग्रेस नेता ने सांसद और रेलवे अधिकारियों से क्या कहा :-

प्रकाश जेन रांका के बताया कि जनता के हितार्थ पक्ष-विपक्ष नहीं देखा जाना चाहिए यह आमजनता से जुड़ा हुआ मुद्दा है इसलिए मैंने बात की ओर उनसे आग्रह किया कि जावद, बिसलवासकला में ट्रेनों का स्टापेज शुरू कराने में सहयोग प्रदान करे साथ ही पश्चिम रेलवे से जुड़े हुए अधिकारियों से भी मांग की ओर उन्हें जावद विधानसभा में इन स्टेशनों की उपयोगिता से रूबरू कराया इस पर। रेलवे विभाग ने जल्द ही अपनी ट्रेनों के ठहराव का भरोसा दिलाया हैं।

कांग्रेस नेता रांका ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि जावद विधानसभा में गिने चुने रेलवे स्टेशन होने के बावजूद भी यहाँ ट्रेनों का नहीं रुकना दुर्भाग्य की बात हैं , कांग्रेस पार्टी आमजन ओर गरीबो के मुद्दों पर हमेशा साथ खड़ी रही है और आगे भी साथ रहेगी।

Related Post