संतो के व्यक्तित्व एवं इनकी कथाओं के माध्यम से सम्पूर्ण देश मे धार्मिक भावनाओं का प्रवाह होता है -- कांग्रेस नेता अहीर

प्रदीप जैन January 19, 2023, 12:02 pm Technology

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही नारायण गौशाला के 25 लाख अमानत

सिंगोली। श्रीमद भागवत की वाणी हमे जीवन जीने की कला सिखाती है ।

भगवान क्रष्ण ने जो कहा वह करना चाहिए भगवान राम ने जो कहा वह करना चाहिये । भगवान राम व कृष्ण के बताए मार्ग पर ही हमे चलना चाहिए तो अवश्य ही हमारे जीवन मे सफलता मिल सकती है । हमे संतो के व्यक्तिव व इनकी कथाओं के माध्यम से सम्पूर्ण देश मे धार्मिक भावनाओं का प्रवाह होता है। यह बात जावद विधानसभा के कांग्रेस नेता राज कुमार अहीर ने बोली वे सिंगोली के समीप नारायण गौ शाला में सात दिवसीय श्रीमद भागवत कथा समापन के अवसर पर श्रद्धालुओं को सम्बोधित कर रहे थे उन्होंने नारायण गौशाला समिति द्वारा गौ माता की अच्छी देखभाल व सराहनीय सेवाओ पर खुशी जाहिर कि। अहीर ने बताया कि प्रदेश की तत्कालीन कमलनाथ सरकार ने प्रदेश में हर पँचायत स्तर पर गौ शाला निर्माण व गौमाता की सेवा करने का संकल्प लिया गया लेकिन धोखे से कांग्रेस की सरकार को बदल दिया। आपको चिंता करने की कोई जरूरत नही है इस साल के अंत मे फिर कांग्रेस की कमल नाथ सरकार प्रदेश में काबिज होगी। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही नारायण गौशाला को पच्चीस लाख रुपये की राशि प्रदान कर नारायण गौ शाला को सुंदर एवं भव्य बनाकर गौमाता की सेवा में कोई कसर नही छोड़ेंगे।

अहीर द्वारा गौ शाला को कांग्रेस की सरकार बनने पर 25 लाख की घोषणा पर पूरा पंडाल जयकारों से गुंजयमान होकर व्यास गद्दी पर बिराजमान संत नन्दकिशोर दास महाराज ने बोला कि अहीर साहब जनता की सरकार तो यहां आप सामने हो । क्षेत्र वासियो के लिए बड़े गर्व की बात है कि सरकार नही होने पर भी नेता श्री अहीर का जनता से निरंतर जीवित सम्पर्क बनाकर हर एक इंसान के दुख की घड़ी में उनकी हर सम्भव मदद कर रहे है।

कथा समापन के अवसर पर गौशाला समिति द्वारा कांग्रेस नेता अहीर का भव्य स्वागत सत्कार किया।

अहीर के साथ ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष बनवारी जोशी, रतनगढ कार्यकारी ब्लाक अध्यक्ष शंभूलाल चारण सहित कई कार्यकर्ता साथ उपस्थित थे।

Related Post