रामेश्वरम यात्रा 25 से 30 मार्च तक आवेदन 14 मार्च तक होंगे आमंत्रित

Neemuch Headlines January 18, 2023, 7:52 pm Technology

नीमच। मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना अन्तर्गत वरिष्ठ नागरिकों जो 60 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति महिलाओं के मामले में 02 वर्ष की छूट, जो आयकर दाता नही है, के लिए नीमच जिले से रामेश्वरम तीर्थदर्शन यात्रा 25 से 30 मार्च 2023 तक आयोजित की जा रही है।

यात्रा के लिए नीमच जिले में प्राप्त आवेदनों में से 348 व्यक्तियों का चयन किया जावेगा। जिले को आवंटित निर्धारित कोटे से अधिक आवेदन प्राप्त होने पर यात्रियों का चयन कम्प्युटराईज्ड लॉटरी से किया जावेगा। उक्‍त यात्रा के लिए आवेदक व्‍दारा आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 मार्च 2023 तक है।

आवेदन निकटतम तहसील, स्थानीय निकाय या जनपद कार्यालय में जमा किए जा सकेगें। यात्रा के दौरान यात्रियों को अपने साथ ओरिजनल आधार कार्ड, वोटर कार्ड एवं वैक्सीनेशन सटिर्फिकेट की छायाप्रति अनिवार्य रूप से रखनी होगी। तीर्थ यात्रियों को विशेष ट्रेन व्दारा प्रस्थान के स्टेशन से उसी स्टेशन तक पहुचाने एवं यात्रा के दौरान यात्रियों के भोजन, नाश्ता एवं चाय, यात्रियो के रूकने, तीर्थ स्थल तक बसों आदि से ले जाने वापस ट्रेन में लाने एवं गाइड आदि की व्यवस्था भारत सरकार के उपक्रम आईआरसीटीसी व्दारा उनके पैकेज अनुसार की जावेगी।

Related Post