महामहिम राज्‍यपाल मंगुभाई पटेल आज से नीमच जिले के दो दिवसीय प्रवास पर रहेगें

Neemuch Headlines January 18, 2023, 5:32 pm Technology

नीमच। मध्‍य प्रदेश शासन के महामहिम राज्‍यपाल मंगुभाई पटेल आज 19 जनवरी 2023 से नीमच जिले के दो दिवसीय प्रवास पर रहेगें और विभिन्‍न कार्यक्रमों में भाग लेगें। महामहिम राज्‍यपाल मंगुभाई पटेल 19 जनवरी 2023 को दोपहर 2 बजे गुजरबर्डिया मंदसौर से कार द्वारा प्रस्‍थान कर, अपरान्‍ह 3 बजे सीआरपीएफ मेस नीमच पहुचेगें, और 4 बजे नीमच में ट्रायबल होस्‍टल के निरीक्षण एवं हितग्राहियों को लाभ वितरण कार्यक्रम में भाग लेगें।

महामहिम राज्‍यपाल इसी दिन शाम 5.15 बजे जिला प्रशासन के अधिकारियों की सीआरपीएफ आफीसर्स मेस नीमच में बैठक लेने के बाद रात्रि विश्राम नीमच में करेगें।

महामहिम राज्‍यपाल मंगुभाई पटेल 20 जनवरी 2023 को प्रात:10 बजे नीमच से कार द्वारा आंगनवाडी केन्‍द्र जावद के लिए प्रस्‍थान कर,10.45 बजे आंगनवाडी केन्‍द्र का निरीक्षण कर, बच्‍चों के साथ चर्चा तथा प्रात:11.15 बजे स्‍कूल के विदयार्थियों के साथ चर्चा करेगें। महामहिम राज्‍यपाल दोपहर 12 से एक बजे तक सिकलसेल एनिमिया शिविर एवं स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण शिविर का निरीक्षण करेगें, तदपश्‍चात दोपहर एक से 2 बजे तक जावद में प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों के आवास का निरीक्षण, एवं हितग्राहियों के यहां भोजन करने के बाद, सीआरपीएफ मेस नीमच के लिए प्रस्‍थान करेगें। महामहिम राज्‍यपाल शुक्रवार को अपरान्‍ह 3.05 बजे नीमच से हेलीकाप्‍टर द्वारा भोपाल के लिए प्रस्‍थान करेगें।

Related Post