कड़कड़ाती ठंड में आम आदमी पार्टी ने तिरंगा शाखा लगाकर मुक्तिधाम को सुंदर स्वरूप प्रदान किया

Neemuch Headlines January 15, 2023, 12:47 pm Technology

नीमच। जहां संपूर्ण भारत में शीतलहर का प्रकोप जारी है और आमजन शीतलहर से हलाहल है और घर से निकलने के लिए सौ बार सोच रहे हैं साथ ही शासन ने कई जिलों में शीतलहर को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है ,वहीं पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अपने साप्ताहिक अभियान के अंतर्गत शितलहर को दरकिनार करते हुए रविवार को मुक्तिधाम ग्राम भाट खेड़ा में एकत्रित हुए और अपनी साप्ताहिक तिरंगा शाखा प्रातः 8:00 से 10:00 बजे तक लगाकर श्रमदान कर गाजर घास को उखाड़ कर, कटीली झाड़ियां काटकर एवं बिखरे पड़े कपड़ों को एकत्र कर मुक्तिधाम को सुंदर स्वरूप प्रदान किया। आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन कुमार अग्रवाल ने जानकारी में बताया कि हम प्रति सप्ताह रविवार को आम आदमी पार्टी की तिरंगा शाखा लगाकर ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में आमजन में स्वच्छता के प्रति जागरुकता अभियान चला रहे हैं और यह जागरूकता अभियान मात्र स्टीकर, पोस्टर, मंच पर खड़े होकर भाषणबाजी तक सीमित नहीं है।

हम हमारे जांबाज साथियों के साथ श्रमदान कर लोगों में जागरूकता उत्पन्न करने का प्रयास कर रहे हैं और यह भी सर्वविदित है कि हम निरंतर इस अभियान में लगे हुए हैं जिसकी प्रमाणिकता स्वयं ही आमजन को नीमच में दिखाई दे रही है हमें किसी भी राजनीतिक दल को प्रमाण देने की आवश्यकता नहीं है और किसी को लगता है कि हम लोग राजनीति कर रहे हैं तो हम उन सभी का स्वागत करते हैं कि इसी प्रकार हमारी तरह श्रमदान कर वह भी अच्छी राजनीति करना हमसे सीखे हम उनका तहेदिल से स्वागत करेंगे। आप के तिरंगा शाखा प्रमुख बालचंद वर्मा ने बताया कि आज इस अभियान में हमने लगभग एक ट्राली कचरा निकाल कर मुक्तिधाम ग्राम भाट खेड़ा में श्रमदान कर मुक्तिधाम को स्वच्छ व सुंदर स्वरूप प्रधन प्रदान किया।

आज के इस अभियान में आप के प्रदेश प्रवक्ता नवीन कुमार अग्रवाल, अजजा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बालचंद वर्मा, सेक्टर प्रभारी अर्जुन कुमावत, संजय कुमावत, खुश कुमावत अन्य साथी उपस्थित रहे।

Related Post