कांग्रेस नेता राजकुमार अहीर के नेतृत्व में रतनगढ़ ब्लॉक कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल मिला एमपीआरडीसी के डीवीजनल मैनेजर से, 8 दिन में घाट सेक्शन चालू करने की मांग

प्रदीप जैन January 11, 2023, 8:23 pm Technology

सिंगोली। रतनगढ़ में प्रगतिरत घाट सेक्शन को जल्द शुरू करने की मांग को लेकर बुधवार को स्थानीय डाक बंगला परिसर रतनगढ़ में जावद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेता एवं जिला कांग्रेस के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष राजकुमार अहीर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने एमपीआरडीसी के डिविजनल मैनेजर से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में कांग्रेस नेता पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने प्रगतिरत घाट सेक्शन की वजह से क्षेत्र की जनता को हो रही असुविधा और परेशानियों से निजात दिलाकर घाट सेक्शन को जल्द शुरू करने की मांग की और डिविजनल मैनेजर को बताया कि घाट सेक्शन का कार्य धीमी गति से चलने और आवाजाही हेतु पर्याप्त बाईपास की व्यवस्था नहीं करने के कारण क्षेत्र के अध्ययनरत छात्र छात्राओं को अध्यापन कार्य मैं काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है वही गंभीर मरीजों को घाट सेक्शन की वजह से समय पर इलाज नसीब नहीं हो रहा है प्रतिनिधिमंडल ने डिविजनल मैनेजर को अवगत कराया कि लंबे समय तक घाट सेक्शन को बंद करने की वजह से क्षेत्र के व्यापारियों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, और व्यापार चौपट हो रहा है। इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए घाट सेक्शन को अतिशीघ्र शुरू किया जाए जिससे आम जनता को राहत मिले।

वही प्रतिनिधिमंडल ने आठ दिवस में सड़क मार्ग को शुरू करने की मांग की और नहीं करने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी। ज्ञापन के पश्चात सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा देश के द्वितीय प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की पुण्यतिथि मनाई गई, जिसमें जिला कांग्रेस के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष राजकुमार अहीर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र मंडोवरा, ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष शंभूलाल चारण, जिला उपभोक्ता प्रकोष्ठ नीमच के जिला अध्यक्ष मनोहर लड्डा, सबीर भाई बोहरा नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष, युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष नितेश दायमा, संजय ग्वाला नगर युवा कांग्रेस अध्यक्ष, राजेश सोलंकी अध्यक्ष अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ , वरिष्ठ कांग्रेस नेता जगदीश बैरागी , भंवर लाल जी मारू लखन भाटी, ने शास्त्री जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उनके पद चिन्हों पर चलने की कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील की कार्यक्रम के दौरान ओम बालदी, नबी साब, पूर्व अल्पसंख्यक संभागीय महामंत्री मलकीत सिंह सरदार, पार्षद लच्छू सोलंकी, बलवंत वर्मा, महामंत्री रमेश सोलंकी, पूर्व पार्षद आजाद साहब, ओम प्रजापत, भंवरलाल सोलंकी, डॉ कमल व्यास, कादिर खान, जाहिद हुसैन, बाल चंद सोलंकी, शुभम सोनी, पिंटू आचार्य, ताराव बोहरा, जनपद सदस्य गोपाल धाकड़, मुजीब खान, रितेश अग्रवाल, शौकीन दायमा मोरवन, जगदीश सेन, मेघराज सोनी , फतेह मोहम्मद मंसूरी, नानालाल चारण, कार्यक्रम का संचालन शंभू भाई चारण द्वारा किया गया। आभार नगर अध्यक्ष शब्बीर भाई बोहरा द्वारा माना गया। ज्ञापन का वाचन राजेश सोलंकी द्वारा किया गया।

इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहें।

Related Post