Latest News

शीतलहर से बचाव हेतु नपा की अलाव सुविधा जारी, बेघर के ठहरने हेतु भी व्यवस्था रहेगी, आम नागरिक गरीब, बेसहारा लोगों की सूचना हेल्पलाईन नंबर पर दें

Neemuch Headlines January 5, 2023, 10:31 am Technology

नीमच। सर्दी के मौसम में वर्तमान में चल रहे शीतलहर तथा सर्दी के प्रकोप को देखते हुए नगरपालिका परिषद्, नीमच द्वारा शहर में विभिन्न स्थानों पर अलाव की व्यवस्था निरंतर जारी है। साथ ही नगरपालिका द्वारा बेघर लोगों को सर्दी से बचाव हेतु उन्हें ठहराने की व्यवस्था भी नगरपालिका द्वारा प्रारंभ की गई है। किसी व्यक्ति को अगर कोई भी गरीब, बेसहारा व्यक्ति जिसके रहने का ठिकाना नहीं है या खुले में सोता हुआ दिखाई दें तो वह नगरपालिका के हेल्पलाईन नंबर 07423-223037 पर सूचना प्रदान करें, ताकि संबंधित को ठंड से बचाव हेतु ठहराने की व्यवस्था की जा सके। उपरोक्त जानकारी देते हुए नगरपालिका परिषद्, नीमच की मुख्य नगरपालिका अधिकारी श्रीमती गरिमा पाटीदार ने बताया कि खुले आसमान के नीचे रहने वाले खानाबदाश लोग, बेघर लोग व अन्य लोगों को सुविधा के लिये वर्तमान में जिला चिकित्सालय, रेल्वे स्टेशन, बस स्टेण्ड सहित शहर में करीब 10-15 स्थानों पर नगरपालिका द्वारा अलाव की व्यवस्था निरंतर की जा रही है।

साथ ही शीतलहर के प्रकोप को देखते हुए शहर में भ्रमण करने वाले बेघर लोगों व खुले आसमान के नीचे रहने वाले में सोते हुए दिखाई दे नगरपालिका के हेल्पलाईन नम्बर 07423-223037 पर सूचना प्रदान करें, ताकि ऐसे व्यक्ति को उचित स्थान पर ठहराकर शीतलहर से बचाया जा सके।

Related Post