Latest News

ठण्ड का प्रकोप हुआ तेज अत्यधिक सर्दी मे भी छोटे छोटे बच्चे स्कूल जाने को मजबूर, जिला कलेक्टर से बच्चो और पालको को राहत की आस

प्रदीप जैन January 4, 2023, 11:32 am Technology

 सिंगोली। बुधवार सुबह से अचानक ठण्ड का प्रकोप तेज हो गया और घने कोहरे के साथ ही हाड़ कपकपा देने वाली सर्दी पडने से लोगो मे ठीठुरन बढ़ गई और ऐसी दशा मे भी स्कूली छोटे छोटे बच्चो को स्कूल जाने के लिए मजबूर होना पड़ा जो बच्चो और पालक के लिए चिन्ता का विषय रहा पालक बच्चो की पढ़ाई को लेकर चिंतित भाव से बच्चो को स्कूल भेजने के लिए मजबूर दिखाई दिए ऐसे हालात मे छोटे छोटे बच्चे और उनके पालक जिला प्रशासन से राहत की मांग करते है। और उम्मीद करते हे की जिला कलेक्टर महोदय इस कड़ाके की सर्दी को देखते हुए स्कूली बच्चो के लिए कुछ दिन का अवकाश घोषित कर राहत प्रदान करेगे।

कड़ाके की ठण्ड मे लोगो के लिए अलाव ही सहारा :-

नगर मे दो तीन दीन से ठण्ड का प्रकोप तेज हो गया और लोग ठण्ड से बचाव के लिए अलाव का सहारा लेकर ठण्ड दुर करने का प्रयास कर रहे हे। वैसे तो हर वर्ष ठण्ड अधिक पडने की दशा मे लोगो को ठण्ड से राहत देने के लिए नगर परिषद नगर के चौराहे चौराहे पर अलाव के लिए लकड़ियां डलवाकर अलाव की व्यवस्था करती रही है पर इस बार अत्यधिक ठण्ड पड़ने के बाद भी नगर परिषद द्वारा नगर मे अलाव की व्यवस्था कही से कही तक दिखाई नही दी है। हा ये जरूर देखने मे आया की लोग अपने अपने स्तर पर इधर उधर से लकडियो का प्रबंध कर अलाव का सहारा लेकर ठण्ड से बचने का जतन कर रहे है।

Related Post