Latest News

रोड भराव के दौरान डंपर से निकला बड़ा पत्थर दीवाल तोड़ सो रहे परिवार के बीच गिरा, ठेकेदार के कर्मचारी की लापरवाही के चलते गंभीर हालत में महिला नीमच रैफर पढ़े रतनगढ़ घाट सेक्शन की बड़ी खबर

निर्मल मूंदड़ा December 28, 2022, 11:41 pm Technology

रतनगढ़। रतनगढ़ में घाट सेक्शन का कार्य चल रहा है एवं रोड ठेकेदार के कर्मचारियों द्वारा वार्ड क्रमांक 14 सामुदायिक भवन के पीछे गहरे गड्ढे को पार कर समतली करण का कार्य किया जा रहा है।

जहां पर डंपर के द्वारा मुर्रम खाली की जा रही है उसके नजदीक ही आईएचएसडीपी के 135 क्वार्टर भी बने हुए है। एवं इसके पास ही कुछ कच्चे मकान भी बने हुए हैं। रात के अंधेरे में इस प्रकार से रिहायशी इलाके में डंपर खाली करना किसी बड़े खतरे से कम नहीं है निश्चित रूप से इसमें ठेकेदार के कर्मचारी की घोर लापरवाही सामने दिखाई दे रही है।

अगर रिहाइशी इलाके में भराव करना ही था तो दिन के उजाले में करना चाहिए था। गनिमत रही की इस हादसे में कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई। आसपास के लोगों में दहशत का वातावरण बन गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गीताबाई पति बाबूलाल भील वार्ड क्रमांक 14 रतनगढ़ अभी कुछ ही देर पहले घाट सेक्शन पर रोड का भराव कर रहे डंपर से गिरा बहुत बडा पत्थर इनके मकान की दीवार को तोड़ता हुआ इनके घर के अंदर आ गया। पत्थर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितनी बड़ी जनहानि हो सकती थी घायल महिला को वार्ड पार्षद प्रतिनिधि हरीश माली के द्वारा गंभीर अवस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रतनगढ पर ले जाया गया एवं प्राथमिक उपचार करा कर जिला चिकित्सालय नीमच रेफर करवाया गया।

इस दौरान जिम्मेदारों की लापरवाही फिर एक बार सामने आई है। फिलहाल रोड ठेकेदार के मैनेजर द्वारा महिला के इलाज का खर्च उठाने की बात कही है।

Related Post