Latest News

नगरपालिका पर ठेकेदार ने लगाया आरोप नहीं कर रहे समय पर भुगतान.?, 36 A की सड़क फिर बनते बनते रुकी, रहवासी हो रहे लगातार परेशान

देवेंद्र सिंह राणावत December 26, 2022, 12:23 pm Technology

नीमच। विगत काफी लंबे समय से स्कीम नंबर 36 A के सड़क के डामरीकरण को लेकर काफी सारे समाचार जारी हुए यहां तक कि इस सड़क का दो बार भूमि पूजन होने के बाद भी सड़क निर्माण नहीं हो पाया।

लंबी मशक्कत और लगातार समाचार जारी होने के बाद आखिर में स्कीम नंबर 36A की सड़क निर्माण के लिए बजट आया और ठेकेदार को काम भी सौंपा गया। इस पूरी मुहिम में 8 माह का समय पूरा हो गया। जैसे तैसे रहवासी को उम्मीद जगी कि अब रहवासी क्षेत्र में सड़क बन जाएगी ऐसे में सड़क की खुदाई का काम भी शुरू हुआ, परंतु जैसे निर्माण का काम शुरू होना था उससे पहले ठेकेदार ने हाथ खड़े कर दिए।

रहवासियों ने बताया कि ठेकेदार का कहना है कि नगरपालिका समय पर भुगतान नहीं कर रही है इस वजह से सड़क का निर्माण रोक दिया है। अब ऐसे में स्कूली बच्चे एवं प्रतिदिन आवागमन करने वाले रहवासियों के लिए एक बड़ी समस्या खड़ी हो गई कि वे अपने वाहन किस प्रकार से उखड़ी हुई सड़क पर से निकाले।

प्रशासन की बड़ी लापरवाही कहें या रहवासियों की बदकिस्मती कि यह सड़क बनते बनते फिर एक बार सुर्खियों में आ गई। क्या नगरपालिका ठेकेदार का भुगतान कर पुनः सड़क निर्माण करवा पाएगी या इसी तरह स्थानीय रहवासी परेशान होते रहेंगे।

Related Post