Latest News

रक्तवीर रेड आर्मी द्वारा जिले से भारतीय सेना में चयनित सैनिको का किया गया स्वागत आर्मी की भर्ती अग्निविर में जाने वाले एनसीसी के 8 जवान भी हुए शामिल

रामेश्वर नागदा December 22, 2022, 7:30 pm Technology

मन्दसौर। देश की सेवा में समर्पित मंदसौर जिले के गांव गुराडिया लाल मुहा के नवीन नियुक्त सैनिक भाई प्रदीप रायकवार, दुले सिंह, समरथ पाटीदार, भारत दायमा, यहां चारों एनसीसी कैडेट है जो आज मंदसौर से रवाना हुए हैं जिनका चयन अग्निवीर में हुआ।

सबसे बड़ा फायदा यह हुआ है कि इनके पास एनसीसी सी प्रमाण पत्र होने के कारण इनको लिखित परीक्षा माफ की गई और उनका चयन फिजिकल के आधार पर किया गया। जिनका रक्त वीर रेड आर्मी द्वारा किया गया जोरदार स्वागत कार्यक्रम में लोकेंद्र डिफेंस एकेडमी के संचालक लोकेंद्र, रक्तवीर रेड रेड आर्मी के जिला उपाध्यक्ष दिलीप पाटीदार उपस्थित रहे।

संस्था के जिला उपाध्यक्ष दिलीप ने बताया की संस्था का जो प्रकल्प है सैनिक सम्मान मंदसौर में धीरे धीरे भव्य रूप ले रहा है आज मंदसौर से चलकर पूरे भारत में यह प्रकल्प चल गया है । रक्त वीर रेड आर्मी के उपाध्यक्ष दिलीप पाटीदार ने उन सभी माता-पिता को धन्यवाद दिया जिन्होंने अपने पुत्र सपूत को भारत मां की रक्षा हेतु भेजा है जो भारतीय सेना का प्रशिक्षण प्राप्त करने के पश्चात यह सभी जवान अपने अपनी यूनिटों में रहकर ड्यूटी पर तैनात रहेंगे।

रक्तवीर रेडआर्मी से संस्थापक दीपक राठौर, कुलदीप मकवाना, सूरज धनगर, राहुल बारेट, प्रकाश मालवीय, विनोद मालवीय, ओर सभी समस्त ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Related Post