Latest News

नीमच जिले की होनहार बेटी निहा गुर्जर ने राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जिले को किया गौरवान्वित

रामेश्वर नागदा December 21, 2022, 7:26 pm Technology

नीमच। रेवली देवली गांव के स्कूल के बच्चों ने हमेशा ही अपनी प्रतिभा का लोहा प्रदेश ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर मंनवाया है। चाहे बात की जाए रवीना शर्मा की दोनों ने अपनी प्रतिभा के बल पर राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान शूटिंग के माध्यम से बनाई और जिले के साथ-साथ रेवली देवली स्कूल को गौरवान्वित किया। ऐसी कई प्रतिभाएं जिन्होंने समय-समय पर अपनी प्रतिभा का लोहा राष्ट्रीय स्तर पर मंनवाया। इसी कड़ी में रेवली देवली शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कक्षा 12वीं की छात्रा निहा गुर्जर पिता राजकुमार गुर्जर ने फिर से एक बार स्कूल क नाम राज्य स्तर पर रोशन करते हुए,,रेवली देवली पास के गांव की जालरी की निहा रहने वाली है।

जो कि उज्जैन संभाग से एकमात्र छात्रा के रूप में राज्य स्तरीय बाल रंग उत्सव निबंध प्रतियोगिता में भाग लेते हुए राज्य स्तर पर अपनी सहभागिता की एवं अपने माता-पिता ,स्कूल एवं जिले का नाम रोशन किया।स्कूल स्टाफ के कड़ी मेहनत और अनुशासन के द्वारा आज इस स्कूल को पुनः अपनी एक नहीं पहचान जिले में बनाई है। चाहे स्कूल के परीक्षा परिणाम की बात हो या किसी खेल गतिविधि की हमेशा ही अच्छा परिणाम देने का प्रयास किया गया है।

निहा राजकुमार की इस उपलब्धि पर अपने गांव ही नहीं आसपास के क्षेत्र वासियों ने एवं पूरे स्कूल स्टाफ ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Related Post