Latest News

गोवा में केंद्रीय मानवाधिकार संगठन नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. मिलिंद दहिवाले द्वारा गिरिराज बंजारिया को गोवा गौरव आवार्ड से किया सम्माननित

Neemuch Headlines December 18, 2022, 11:31 am Technology

गोवा में आयोजित हुआ अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस के अवसर पर केंद्रीय मानवाधिकार संगठन

नई दिल्ली का राष्ट्रीय कार्यक्रम सुसनेर। गोवा में अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस के अवसर पर गत दिनों 10 दिसंबर 2022 को केंद्रीय मानवाधिकार संगठन नई दिल्ली के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. मिलिंद दहिवाले द्वारा राष्ट्रीय कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम की शुरुवात मुख्य अतिथि द्वारा दिप प्रज्वलित कर एंव भारतीय संविधान निर्माता डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण कर की गई। कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि एंव अतिथियों द्वारा मानवाधिकार दिवस पर मानवाधिकार के बारे में जानकारी देने के साथ संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. मिलिंद दहिवाले द्वारा विस्तार से केंद्रीय मानवाधिकार संगठन नई दिल्ली के बारे में एंव मानवाधिकार के अधिकारों के बारे में जानकारी दी गई। जिसके बाद राष्ट्रीय कार्यक्रम में अनेक राज्यों से आये हुए संगठन के पदाधिकारी के साथ महिला पुरुष को शील्ड प्रमाण पत्र देकर एंव साथ आये हुए बच्चों को भी मंच से उपहार देकर सम्मानित किया गया।

इस दौरान कार्यक्रम में मंच से संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. मिलिंद दहिवाले द्वारा मध्यप्रदेश के आगर मालवा से पत्रकार एंव सामाजिक कार्यकर्ता गिरिराज बंजारिया को संगठन का पदाधिकारी होने के कारण गोवा गौरव आवार्ड स्वरुप शील्ड एंव प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

पत्रकार एंव सामाजिक कार्यकर्ता गिरिराज बंजारिया को अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस के अवसर पर गोवा में गोवा गौरव अवार्ड स्वरूप शील्ड एंव प्रमाण पत्र मिलने पर उनके ईष्ट मित्रों ने कॉल करके व शोशल मीडिया पर बधाई एंव शुभकामनाएं दी है।

Related Post