Latest News

कनेरा घाट की 3 किमी सड़क बनी आमजन के लिए आफत, वैकल्पिक मार्गो की ओर भी ध्यान दे सरकार -कांग्रेस नेता रांका

Neemuch Headlines December 17, 2022, 7:20 pm Technology

जावद। मध्यप्रदेश में भले ही दावे किए जा रहे हो कि सड़को का झाल बिछा दिया गया मगर इन दावों की पोल धरातल पर खुलती दिख रही हैं । उक्त आशय की जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता प्रकाश जैन रांका ने सरकार की कथनी और करनी पर आरोप लगाया और कहा कि अमेरिका से मध्यप्रदेश कि सड़कों की तुलना करने वाले सीएम शिवराज को एक बार जावद की सड़कों को देखना चाहिये। जाट कनेरा को जावद से जोडने वाले मुख्य मार्ग पर 3 किलोमीटर की सड़क आफत बन चुकी हैं। जबकि रतनगढ घाट सेक्सशन के निर्माण में यह वैकल्पिक मार्ग है सरकार ने यात्रियों को वैकल्पिक मार्ग से परिवहन करने के आदेश तो दे दिए मगर वैकल्पिक मार्गो को भी देख लेना चाहिए ।

सभी वैकल्पिक मार्गो की दुर्दशा ऐसी हैं कि अगर किसी के पेट में पथरी हो तो इन सड़कों से बाहर आ जाये । कांग्रेस नेता रांका ने आगे बताया कि कनेरा घाट के नजदीक ही क्षेत्र के विधायक एवं वर्तमान में मंत्री ओमप्रकाश सकेलचा का फार्म हाउस है जहाँ क्षेत्र की जनता उनसे मिलने आती हैं इसके बावजूद जनता की पीड़ा को समझा नहीं जा रहा हैं ।

राका ने कहा की ग्रामीणों द्वारा लगातार बताया जा रहा हैं कि सड़क हमारे लिए जरूरी है इस पर कोई ध्यान क्यो नहीं दे रहा। रांका ने रतनगढ घाट सेक्शन पर बोलते हुए कहा कि जावदा नीमड़ी होकर आने वाले वाहनों को अतिरिक्त खर्च करना पड़ रहा हैं , ग्रामीण आदिवासी अंचल के टूटी सड़क होने से धूल के गुबार उढते दीख रहे है रात्रि में अनजान यात्री को पता भी नहीं चलता कि सिंगोली मार्ग किधर हैं , टूटी सड़क होने से कनेरा क्षेत्र में कभी भी हादसा हो सकता हैं ।

मध्यप्रदेश सरकार को तुरन्त इस मामले को सज्ञान में लेना चाहिए ताकि भविष्य में कोई अनहोंनी न हो।

Related Post