Latest News

मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की द्वितीय प्रदेश कार्यसमिति एवं ग्वालियर चंबल संभागिय बैठक सम्पन्न, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर एवं राज्यमंत्री ओ पी एस भदोरिया हुए शामिल

प्रदीप जैन October 30, 2022, 4:56 pm Technology

पत्रकार समाज मे आईने का काम करता है- केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तौमर

नीमच। प्रदेश मे पत्रकारो के सबसे बड़े रजिस्टर्ड संगठन मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की द्वितीय प्रदेश कार्यसमिति एवं ग्वालियर चंबल संभागिय बैठक ग्वालियर के दत्तोपंत ठेंगड़ी सभागार राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर मे दिनांक 30 अक्टूबर रविवार को सम्पन्न हुई।

कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शलभ भदौरिया ने की तो मुख्य अथिति के रूप मे भारत सरकार के केबिनेट मंत्री नरेंद्र सिंह तौमर और प्रदेश सरकार के मंत्री ओ पी एस भदौरिया उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत अथितियो द्वारा मां शारदा के चित्र पर माल्यार्पण कर की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केन्द्रीय केबिनेट मंत्री नरेंद्र सिंह तौमर ने बताया की पत्रकार सच की आवाज होता है देश प्रदेश के साथ साथ समाज मे व्याप्त कमियो को उजागर करने का काम पत्रकार करते है जिसके चलते पत्रकारो की समालोचना और आलोचना दोनो होती है पत्रकार समाज मे आईने की तरह काम करता है जिसके कारण अनेक बार परेशानियो का सामना भी पत्रकारो को करना पडता है ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार के मंत्री ओ पी एस भदौरिय ने कहा की पत्रकारिता कोई व्यवसाय नही होकर एक मिशन हे जिस पर आप लोग पुरी मजबूती के साथ काम कर रहे हो जो देश सेवा का कार्य भी है। मध्यप्रदेश मे आपका संगठन सबसे पुराना संगठन होकर एक परिवार की भांति काम करता है। इसको प्रदेश अध्यक्ष शलभ भदौरिया एक परिवार के मुखिया के रूप मे संचालित कर रहे है। कार्यक्रम मे ग्वालियर चंबल संभाग के वरिष्ठ पत्रकारो को सम्मानित किया गया साथ ही जिन जिला ईकाईयो ने सक्रियता से संगठन का काम किया उन जिला ईकाईयो को भी सम्मानित किया जिसमे नीमच जिला ईकाई के जिलाध्यक्ष प्रदीप जैन को भी अथितियो द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दुसरे सत्र मे संगठन के प्रदेश अध्यक्ष शलभ भदौरिया एवं पदाधिकारियो द्वारा पत्रकार हितो के लिए अनेक प्रस्ताव लिए इस सत्र मे परम पूज्य रामदास जी महाराज का सानिध्य भी पत्रकार साथियो को प्राप्त हुआ। सत्र के दौरान नीमच जिलाध्यक्ष प्रदीप जैन ने भी संबोधित किया ओर संगठन की मजबूती के लिए बात कही।

कार्यक्रम मे प्रदेश के अनेक जिलो के पत्रकार साथियो ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई। नीमच जिले से जिलाध्यक्ष प्रदीप जैन के नेतृत्व मे प्रदेश प्रतिनिधी कैलाश राठौर,भरत जाट मोरवन, जिला महासचिव चैनसिंह सौलंकी ने बैठक मे शिरकत की।

Related Post