कोविड-19 से माता -पिता को खो चुके बच्चों के साथ विधायक परिहार और नपा अध्यक्ष स्वाति चोपड़ा ने मनाई दिवाली, किलकारी में बच्चों को मिठाइयां एवं स्वेटर वितरित

Neemuch Headlines October 23, 2022, 3:19 pm Technology

नीमच। मुख्यमंत्री बाल सेवा योजना एवं मुख्यमंत्री बाल आशीर्वाद योजना के तहत रविवार को महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा रेडक्रास द्वारा संचालित निराश्रित बालगृह किलकारी में दीपोत्सव मनाया गया।

विधायक नीमच दिलीप सिंह परिहार, जिला पंचायत सीईओ गुरुप्रसाद, एसडीएम डॉ ममता खेड़े की उपस्थिति में आयोजित इस कार्यक्रम में विधायक परिहार ने कोविड-19 से अपने माता पिता को खो चुके बच्चों के साथ दीप जलाकर दीपावली मनाई और बच्चों को मिठाइयां और ऊनी स्वेटर वितरित किए।

इस मौके पर नीमच नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती स्वाति गौरव चोपड़ा ने भी बच्चों को मिठाइयां एवं स्वेटर वितरित की। किलकारी में आयोजित इस कार्यक्रम में विधायक परिहार ने किलकारी के बच्चों के लिए आवश्यक सामग्री के लिए अपने स्वेच्छा अनुदान से ₹21000 की राशि प्रदान करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि यदि और भी कोई आवश्यकता किलकारी में होगी तो उसके लिए भी विधायकनिधि से राशि प्रदान करेंगे। जिला पंचायत सीईओ श्री गुरु प्रसाद ने कहा कि निराश्रित और किलकारी के बच्चों के लिए शासन -प्रशासन और जनप्रतिनिधि अभिभावक के रूप में काम कर रहे हैं। उन्होंने दीपावली की सभी बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगे बढ़े और खुशहाल रहे शासन प्रशासन उनकी हर संभव मदद करेगा। डॉक्टर ममता खेड़े ने भी सभी को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम अंधकार से प्रकाश की ओर अग्रसर होते रहे सभी के जीवन में सुख समृद्धि और खुशहाली आए यही कामना है। इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारी अतिरिक्त जिला पंचायत सीईओ अरविंद डामोर, जिला जनसंपर्क अधिकारी जगदीश मालवीय पत्रकारगण भी उपस्थित रहे।

Related Post