Latest News

कुकड़ेश्वर थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही खेत की मोटर चोरी की वारदातें, थाना प्रभारी ने कहा शीघ्र आरोपी होंगे गिरफ्त में

विनोद पोरवाल October 13, 2022, 7:20 pm Technology

कुकडेश्वर। कुकडेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत विद्युत मोटर चोर हुए सक्रिय। गत रात्रि 12 अक्टूबर को करीबन 9:30 बजे कुकड़ेश्वर से आमद रोड़ आबादी से लगे हुए खेत पर रात्रि को एक कुएं से तीन विद्युत मोटर चोरी करने की घटना को अंजाम दे रहे चोर खेत मालिक के पहुंच जाने से चोरी की घटना को अंजाम दियें बिना घटनास्थल से अपनी मोटरसाइकिल व मोटरों को छोड़कर फरार हो गए।

घटना इस प्रकार है। फरियादी के बताये अनुसार खेत मालिक किसान पप्पू पिता भेरुलाल, अशोक पिता भेरुलाल, चौथमल पिता भंवरलाल तमोली सभी निवासी कुकडेश्वर का कुआं काल भैरव स्थान से कुछ दूरी पर स्थित है जहां पर एक शामलाती कुएं में तीनों की 3 हॉर्स पावर की वरुणा कंपनी की मोटर लगी हुई थी कुछ अज्ञात चोर द्वारा केबल को काटकर कुए से मोटर को बाहर निकाली ली थी कि घटनास्थल पर किसान पप्पू का छोटा लड़का अर्जुन जो साग सब्जी बेचने का काम करता है

सब्जी बेचने की ठेला गाड़ी को रखने गया उसको देख कर अज्ञात चोर मोटरसाइकिल व मोटरों को छोड़कर फरार हो गए।जिसकी सुचना अर्जुन ने परिजनों को दी व तत्काल घटना की जानकारी थाने पर दी सुचना के करीबन 30 मिनट बाद पुलिस पहुंची एवं अज्ञात चोरों द्वारा छोड़ी गई हीरो मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर थाने लाए।

फरियादी जब थाने पर रात्रि को पहुंचे तो रात्रि को पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना किया जिससे आक्रोशित लोगों ने प्रातः 9:30 बजे 20 25 व्यक्तियों के साथ पहुंचकर चोरी की घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई। उक्त अवसर पर भाजपा नेता उज्जवल पटवा उपस्थित थे। तत्काल थाने पर पहुंचकर सारी घटना से अवगत टीआई संदीप तोमर को करवाया एवं कहां गया कि शीघ्र ही चोरों का पता लगाएं उक्त संबंध में थाना प्रभारी संदीप तोमर ने बताया कि उक्त घटना की जानकारी मेरे संज्ञान में आई है शीघ्र ही मामले को देख कर मोटर चोरों व मोटरसाइकिल मालिक का पता लगाकर उक्त घटना को अंजाम देने वालों की धर पकड़ करते हैं साथ ही रात्रि को पुलिस गश्त भी बढ़ाते हैं।

Related Post