Latest News

बजरंग रामलीला समिति ने किया नगर के पत्रकारों का सम्मान, चल रही है रामलीला की आकर्षक प्रस्तुतियां!

अभिषेक गुप्ता October 2, 2022, 7:29 pm Technology

रामपुरा। नगर में इन दिनों कुशालपुरा मैदान पर श्री बजरंग रामलीला मंडली द्वारा रामलीला का मंचन किया जा रहा है जिसमें स्थानीय कलाकारों द्वारा आकर्षक प्रस्तुति दी जा रही है।

रामलीला के छठे दिन बाली सुग्रीव द्वंद का मंचन कलाकारों द्वारा किया गया कार्यक्रम की शुरुआत रामपुरा नगर के पत्रकारों के आतिथ्य से हुई कार्यक्रम के प्रारंभ में रामलीला मंडली द्वारा सभी पत्रकार बंधुओं का स्वागत किया गया, प्रेस क्लब सदस्य तरुण कीमती ने गणपति जी की आरती कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया जिला प्रेस क्लब के कार्यकारिणी सदस्य रुपेश सारू ने कहां कि हमारे नगर में प्रतिभावान युवकों द्वारा रामलीला का मंचन किया जाना गौरव का विषय है इस हेतु शासन स्तर पर सहयोग के लिए रामपुरा के पत्रकार आवाज उठाएंगे, पत्रकार मनीष चांदना ने वर्षों से चली आ रही रामलीला को आगे भी नियमित रूप से चलाने एवं नई पीढ़ी को जोड़ने के लिए स्थानीय समिति को धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम में रामलीला मंडली की ओर से पार्षद प्रतिनिधि सम्राट दीक्षित ने आभार प्रदर्शन किया। इस अवसर पर जिला प्रेस क्लब नीमच की रामपुरा इकाई द्वारा रामलीला मंडली को 1100 रूपये की नगद राशि भेंट की, कार्यक्रम में रामलीला मंडली के वरिष्ठ सदस्य कैलाश सोनी, भूपेंद्र मेहता, अजय दानगढ़, रूपेश मकवाना नवीन श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित थे!

Related Post