Latest News

ग्राम पंचायत जाट में उप सरपंच चुनाव के रोचक मुकाबले मे केसरबाई/पिंटू गुर्जर बनी उपसरपंच, भाजपा कार्यकर्ताओं में हर्ष की लहर

Neemuch Headlines July 26, 2022, 9:23 am Technology

रतनगढ़। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतर्गत उप सरपंच पद के लिए आज संपन्न हुए चुनाव में ग्राम पंचायत जाट में आज युवा भाजपा नेता छीतरमल (सीएम) गुर्जर के भतीजे ने इतिहास रचते हुए उप सरपंच चुनावो के रोचक मुकाबले मे भाजपा समर्थित उप सरपंच प्रत्याशी श्रीमती केसरबाई पिंटू गुर्जर ने एक मत से जीत हासिल करते हुए उपसरपंच पद पर बाजी मार ली।

ग्राम पंचायत जाट के उपसरपंच के हुए निर्वाचन के दौरान कुल 20 पंचों को मतदान के द्वारा उपसरपंच का चुनाव करना था जिसमें दो प्रत्याशी वार्ड क्रमांक 14 के पंच ओमप्रकाश शिवलाल सोनी एवं श्रीमती केसरबाई पिंटू लाल गुर्जर के द्वारा उप सरपंच का फार्म भरने से मुकाबला कशमकश भरा हो गया जिसमें श्रीमती केसरबाई पिंटू लाल गुर्जर जो कि बीजेपी समर्थित होकर वार्ड क्रमांक 2 से निर्विरोध पंच ने बाजी मारी कुल 20 वार्ड पंचों व एक सरपंच को मिलाकर 21 मत डाले गए जिसमें केसरबाई पति पिंटू गुर्जर को 11 मत मिले और वह 1 वोट से विजय हुई।

ज्ञात रहे कि प्रातः11:00 से शुरू हुई निर्वाचन प्रक्रिया मे फार्म भरने से लेकर दोपहर 2:15 बजे तक निर्वाचन पीठासीन अधिकारी हंसराज बोहरा ग्राम पंचायत जाट के सचिव घनश्याम बोहरा सहायक सचिव शंकर लाल प्रजापत सहित प्रशासनिक अधिकारियों एवं पुलिस प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था के बीच शांतिपूर्ण निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न हुई रोचक मुकाबले के दौरान जहां एक तरफ की कमान ग्राम जाट के बाहुबली एवं दिग्गज नेताओं ने संभाल रखी थी वही दूसरी तरफ की कमान युवा समाजसेवी किशनलाल ब्रह्मभट्ट के नेतृत्व में उनकी टीम ने संभाल रखी थी। इस दौरान ग्रामीणो की भारी तादात मे भीड़ जमा हो गई। चुनावी सरगर्मी के दौरान ग्राम जाट के युवा समाजसेवी किशनलाल ब्रह्मभट्ट इन चुनावो मे किंग मेकर बन कर उभरे। नवनिर्वाचित सरपंच श्रीमती केसरबाई पिंटू गुर्जर के विजय होने से भाजपा कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार हुआ है श्रीमती गुर्जर ने बताया कि यह जीत भाजपा के विकासवादी सोच की जीत है सभी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है उस पर मैं हमेशा खरा उतरने का प्रयास करूंगी। ग्राम पंचायत क्षेत्र में भरपूर विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता में रहेगा साथ ही शासन की योजनाओं का हर पात्र व्यक्ति को लाभ दिलाना भी मेरी पहली प्राथमिकता में शामिल रहेगा। मे भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी उन्होंने सभी का प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रुप से सहयोग करने के लिए आभार व्यक्त किया।

Related Post