Latest News

पालसोड़ा में वर्षो पुराना पंचायत भवन मरम्मत के साथ रंग रोगन के बाद चमक उठा, वर्षो पुरानी पंचायत की धरोहर में अब यहां से होगा विकास कार्यो का आगाज, पढ़िए पूरी खबर

योगेश बैरागी July 23, 2022, 1:28 pm Technology

पालसोड़ा। जनपद पंचायत क्षेत्र नीमच के अतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत पालसोड़ा अब नए सरपंच कार्यकाल में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने वर्षो पुराने खंडहर पड़े भवन में पुनः संचालित होगी, जंहा उक्त भवन की मरम्मत, नवीनीकरण के साथ साथ रंग रोगन का कार्य भी सम्पूर्ण हो चुका है,

जानकारी के अनुसार आपको बता दे कि पूर्व में सालों पहले इसी भवन में पंचायत संचालित होती थी, अब पुनः इस भवन में पंचायत संचालित होगी। जंहा अब से नए विकास कार्यो की सौगात का कार्य भी यही से प्रारम्भ होगा, आपको बता दे कि अभी सम्पन्न हुए त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में सरपंच पद पर संगीता गुड्डू जाट निर्वाचित हुए !

सरपंच के विकासवादी व युवा जोश, नई संचार क्रांति के साथ वर्तमान पंचायत भवन से हटकर वही पुरानी पंचायत भवन पर अब से नया कार्यकाल संचालित होगा। पुराने पंचायत भवन का रंगरोगन के साथ वृक्षारोपण का कार्य भी तेजी से चल रहा है, जंहा जल्द इसका शुभारंभ कर कार्य प्रारम्भ होगा।

पुराने पंचायत भवन में संचालित से होगा आसपास के शासकीय परिषरो का रखरखाव :-

नवीन पंचायत सालों पुरानी पंचायत में संचालित होने से यहां आसपास शासकिय भवनों का रखरखाव से साथ साथ बन्द पढ़े अस्पताल के रहने के क्वाटरों, पटवारी भवन का भी बेहतरीन ख्याल रखा जाएगा, जिससे इन भवनों का कायाकल्प के साथ नए सिरे से संचालित हो इसका प्रयोग भी साथ हो यह ध्यान रखा जाएगा।

Related Post