सिंगोली में पुलिया पर रेलिंग नही होने के कारण एक पन्द्रह वर्षीय बालक नाले के तेज बहाव मे बहा, बालक की तलाश जारी, पानी अधिक होने से नही लगा पता

प्रदीप जैन July 19, 2022, 7:46 pm Technology

सिंगोली। नगर के प्रसिद्ध तेजाजी मंदिर जाने वाले मार्ग पर पड़ने वाले नाले ( खाल ) मे आज तेज बरसात के कारण पानी की आवक बहुत अधिक हो गई और मार्ग पर बनी पुलिया के उपर से पानी बहने लगा।

इस बीच पास के मोहल्ले के रहने वाला एक पन्द्रह वर्षीय बालक पुलिया पार करते समय पानी के तेज बहाव मे बह गया घटना को देखने वाले लोगो ने चिल्ला चिल्ला कर मदद की गुहार लगाई पर पानी के तेज बहाव के कारण किसी का कोई बस नही चला ओर बालक नाले के तेज बहाव मे बहकर पानी मे डुब गया ऐसा प्रत्यक्ष दर्शियो का कहना है। घटना की जानकारी नगर मे आग की तरह फैल गई और सैकड़ो लोग तेजाजी चौक वाली पुलिया पर पहुंच गये और नगर के कुछ साहसी युवको ने पानी मे कुद कर बालक को ढूंढने का बहुत प्रयास किया परन्तु बालक का कही कोई पता समाचार लिखे जाने तक नही लगा।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानिय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचकर बालक को ढूंढने के निरन्तर प्रयास मे लगे है। सिंगोली थाना प्रभारी आर सी दांगी अपने दलबल सहित मौके पर डटे हुए है और जिले के उच्य अधिकारियो को घटना की जानकारी देते हुए एनडीआरएफ की टीम भेजने की मांग की।

पुलिया पर रेलिंग नही होने के कारण हुआ हादसा :-

नगर के मध्य बनी इस पुलिया पर नगर के नागरिको द्वारा वर्षो से रेलिंग लगाने की मांग की जा रही पर इस ओर किसी ने ध्यान नही दिया नगर के नागरिको का आरोप है की प्रशासन की लापरवाही के कारण आज की यह घटना घटीत हुई है।

Related Post